S M L

जीनत अमान बनीं सिंगर, वेब सीरीज में दी आवाज

जीनत अमान भी अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एक वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: May 15, 2017 01:54 PM IST

0
जीनत अमान बनीं सिंगर, वेब सीरीज में दी आवाज

आजकल हर कलाकार वो चाहे अभिनेता हो या अभिनेत्री अभिनय के साथ-साथ संगीत में भी कदम रख रहे हैं. कई ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने बॉलीवुड में गाना गाया है.

प्रियंका चोपड़ा, श्रद्धा कपूर, परिणीति चोपड़ा, आयुष्मान खुराना, सोनाक्षी सिन्हा, फरहान अख्तर, ऋतिक रोशन, सलमान खान, अमिताभ बच्चन सरीखे कलाकारों ने बॉलीवुड फिल्मों के गानों के लिए अपनी आवाज दी है. लेकिन इन दिनों जिनके चर्चे आम हो रहे हैं उनमें पुराने जमाने की मशहूर अदाकारा जीनत अमान का नाम जुड़ गया है.

जीनत भी अब गायकों की श्रेणी में आ गई हैं. जीनत अमान ने हाल ही में कौस्तुभ शर्मा के निर्देशन में बन रही वेब सीरीज ‘लव लाइफ एंड स्क्रू अप’ के लिए एक गाना रिकॉर्ड किया है.

देखिए वेब सीरीज का ट्रेलर

यह एक फुट टैपिंग रेट्रो नंबर है, जिसके बोल हैं ‘ये है जोआना...’ इसे विमल कश्यप ने लिखा है. खास बात ये है कि इस गाने में उनके करियर से जुड़े गानों के ही बोल हैं.

जीनत को जब ये गाना दिया गया तब वो बहुत ज्यादा नर्वस थीं क्योंकि उन्होंने इससे पहले कभी गाना नहीं गाया. कौस्तुभ ने बताया कि ये गाना उनके कैरेक्टर जोआना का इंट्रोडक्शन सॉन्ग है.

जोआना का किरदार बिल्कुल उनकी फिल्में ‘यादों की बारात’, ‘हीरा-पन्ना’ और ‘मनोरंजन’ से मिलता-जुलता है. कौस्तुभ ने बताया कि ‘चूंकि हमें नॉस्टेलिजिक एसेंस भी चाहिए था. हमने जीनत को रिकॉर्डिंग स्टूडियो बुलाया सिर्फ कोशिश करने के लिए. वो तैयार हो गईं, लेकिन पहले ही टेक में हमें बिल्कुल सही आवाज मिल गई.’

म्यूजिक कंपोजर निखिल कामथ ने भी कहा कि हमें बिल्कुल जीनत की तरह ही आवाज चाहिए थी. ये गाना वेब सीरीज के हर एपिसोड के बैकग्राउंड में सुनाई देगा. वेब सीरीज की शूटिंग पूरी हो चुकी है और मई के अंत में ये रिलीज की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi