S M L

कैटरीना के डूबते करियर को 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' का सहारा

आमिर की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में कैटरीना को भी एक रोल मिल गया है

Hemant R Sharma Hemant R Sharma | Published On: May 12, 2017 12:04 PM IST | Updated On: May 12, 2017 12:04 PM IST

कैटरीना के डूबते करियर को 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' का सहारा

अपने करियर के लिए संघर्ष करती कैटरीना को आमिर खान का सहारा मिल गया है. आमिर की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में कैटरीना कैफ को भी साइन कर लिया गया है. कैटरीना को रोल क्या होगा इसका फिलहाल खुलासा नहीं किया गया है लेकिन ये खबर कैटरीना और उनके फैंस के लिए राहत भरी जरूर है.

आमिर खान ने ट्वीट करके इतना जरूर बताया है कि इसमें वो ठग के रोल में नजर आएंगी, लेकिन क्या उनका रोल धूम 2 की ऐश्वर्या राय जैसा ही दमदार होगा आमिर के रहते हुए ये कहना मुश्किल है.

ये भी साफ है कि इस फिल्म में कैटरीना लीड रोल में नहीं होंगी क्योंकि लीड हीरोइन के लिए आलिया भट्ट, वाणी कपूर, सारा अली खान जैसी यंग एक्ट्रेसेस को ये फिल्म ऑफर की गई थी लेकिन मोटा रोल ना होने की वजह से सभी ने इस फिल्म के लिए ना कर दी क्योंकि आमिर की फिल्म में हीरोइन्स का कोई खास रोल होता ही नहींं है.

जो कुछ बचेगा उसे अमिताभ बच्चन ले जाएंगे. इसलिए इन सभी अभिनेत्रियों ने इस रोल के लिए इनकार कर दिया था. बाद में दंगल गर्ल फातिमा सना शेख को इसके लिए साइन किया गया. फातिमा के पास कोई और फिल्म नहीं है और वो एेसी बड़ी एक्ट्रेस भी नहीं है कि आमिर के सामने कोई उनके रोल को डिस्कस करे ऐसे में फातिमा के लिए आमिर की फिल्म में होना ही बड़ी बात है.

कैटरीना ने इसके लिए शायद इसलिए हां कर दी होगी क्योंकि उनको लगने लगा है कि जो मिल जाए फिलहाल वो ही अच्छा है. अब देखना ये है क्या यशराज फिल्म्स कैटरीना को रोल के साथ कोई इंसाफ करेगा या फिर उनके रोल को आमिर कम करवाकर बस कैटरीना के बड़े नाम का यूज करेंगे.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi

लाइव

Match 1: Sri Lanka 281/6Seekkuge Prasanna on strike