S M L

अंदर की खबर: आमिर खान को नहीं मिल रही हीरोइन

हीरोइन न मिलने से ठग्स ऑफ हिंदुस्तान अधर में लटक गई है

Kumar Sanjay Singh | Published On: May 05, 2017 01:20 PM IST | Updated On: May 05, 2017 03:51 PM IST

अंदर की खबर: आमिर खान को नहीं मिल रही हीरोइन

यशराज फिल्म्स की अगली पेशकश 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' का भविष्य अधर में लटकता नजर आ रहा है. सूत्रों का कहना है कि इस फिल्म में बॉलीवुड की कोई भी बड़ी हिरोइन काम करने को तैयार नहीं है, जिसकी वजह से प्रोजेक्ट शुरू होने में लगातार देरी हो रही है.

बता दें कि पहले इस फिल्म के लिए आलिया भट्ट को अप्रोच किया गया था लेकिन उन्होंने इस फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया. आदित्य चोपड़ा इस फिल्म में वाणी कपूर को लेना चाहते थे लेकिन इसके लिए आमिर खान तैयार नहीं हुए.

बाद में सारा अली खान और सना फातिमा शेख के नाम पर भी विचार किया गया लेकिन अब तक कुछ फाइनल नहीं है. खबरों के मुताबिक़ इस फिल्म में हिरोइन की हैसियत केवल शोपीस की ही है, जबकि फिल्म का सारा फोकस अमिताभ बच्चन और आमिर खान पर ही होगा. इसलिए बॉलीवुड की कोई बड़ी अभिनेत्री इस फिल्म में काम करने को तैयार नहीं है.

दरअसल ये फिल्म पहले ऋतिक रोशन को ऑफर की गई थी. तब इस फिल्म में हिरोइन के लिए भी काफी स्कोप रखा गया था लेकिन बाद में यशराज ने उनकी जगह आमिर को ले लिया और स्क्रिप्ट में हिरोइन के रोल को महत्वहीन बना दिया गया.

खबर है कि इस फिल्म के निर्देशक विजय कृष्णा आचार्या और निर्माता आदित्य चोपड़ा के बीच भी स्क्रिप्ट को लेकर कुछ मतभेद हैं,ऊपर से आमिर खान का दबाव तो है ही. देखते हैं यशराज की इस फिल्म का क्या हश्र होता है.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi