S M L

वर्ल्ड म्यूजिक डे: इन पुराने लोकप्रिय गानों को गाना चाहते है यह युवा सिंगर्स

वर्ल्ड म्यूजिक डे पर अपनी इच्छा व्यक्त करते हुए यह युवा सिंगर्स

Akash Jaiswal | Published On: Jun 21, 2017 08:05 AM IST | Updated On: Jun 21, 2017 06:18 PM IST

0
वर्ल्ड म्यूजिक डे: इन पुराने लोकप्रिय गानों को गाना चाहते है यह युवा सिंगर्स

वह दिन अब बीत चुके है जब गायकों की एक विशिष्ट शैली को पसंद किया जाता था और उनकी सराहना की जाती थी. अब हमारी इंडस्ट्री काफी भाग्यशाली है कि उनके पास माइक्रोफोन के पीछे कई प्रकार के आवाज और सिंगर्स है. बॉलीवुड के पहले के दशकों में कुछ ऐसे अद्भुत प्रतिभाशाली लोग रहे है जिन्होंने सबसे प्रतिष्ठित संगीत का निर्माण किया है.

वर्ल्ड म्यूजिक डे के अवसर पर, हम आपके लिए बॉलीवुड में युवा गायकों का यह ग्रुप लेकर आए है, जो पहले इन पुराने गानों का हिस्सा बनना चाहते है. हमने इनसे जानना चाहा कि बॉलीवुड का कौन सा पुराना पॉपुलर गाना उन्हें पसंद है जिसे मौका मिलने पर वह भी गाना चाहेंगे-

Tanvi Shah

तन्वी शाह: मैं रेट्रो गीत गाना पसंद करती और ऐसे में जवानी-दीवानी का गीत ‘जानेजां ढूंढता’ गाना चाहती हूं. मैं आशा ताई की बहुत बड़ी फैन हूं और इस गाने में जो उतार-चढ़ाव हैं, वह मुझे बहुत पसंद है.

jonita gandhi

जोनिता गांधी: ‘लग जा गले’ मेरा हमेशा से पसंदीदा गाना रहा है. लेकिन यह गाना मैं कभी गाना नहीं चाहूंगी क्योंकि कोई भी इस गाने के लेवल को मैच नहीं कर सकता है. यह गाना मैं अपने बैंड के साथ बनाना चाहती हूं.

Shalamali Kholgade

शलमाली खोलगड़े: ‘जा जा बेवफा’ बड़ा ही मस्तीभरा और सुंदर गीत है. मुझे इसकी यही चीज पसंद है. इसके साथ गीता दत्त की नाजुक और मनमोहक आवाज गाने को अद्भुत बनाती है.

monica dogra

मोनिका डोगरा: ‘चलते चलते यूं ही कोई’ यह गाना मेरी मां अक्सर गाती है और यह चीज हमेशा से मेरी आंखें नम कर देती है. यह गाना अपने समय के सबसे खूबसूरत संगीत में से एक रहा है और मैंने हमेशा यह सोचा कि मैं एक ऐसा गीत लिख सकूं जिसे लोग दशकों तक महसूस कर सके.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi