S M L

वंडर वूमन ट्रेलर: 2 जून को आएगी पहली फीमेल सुपरहीरो फिल्म

किसी महिला सुपरहीरो की पहली फिल्म 2 जून को रिलीज हो रही है

FP Staff Updated On: May 08, 2017 09:15 AM IST

0
वंडर वूमन ट्रेलर: 2 जून को आएगी पहली फीमेल सुपरहीरो फिल्म

डीसी की नई फिल्म 'वंडर वूमन' 2 जून को रिलीज हो रही है. इससे पहले फिल्म का आखिरी ट्रेलर आया है. ट्रेलर को एमटीवी मूवी अवार्ड्स के दौरान लॉन्च किया गया.

इस ट्रेलर में वंडर वूमन यानी डायना (गेल गैडट) को अपने मातृभूमि थेमिशीरा से हमारी दुनिया में कैसे आती है. हमारी दुनिया में आते ही उसका सामना अमेरिकी पायलट क्रिस पाइन से होता है. यह कहानी पहले विश्व युद्ध के समय की है. एक्शन और रोमांच के साथ-साथ ट्रेलर में यह पहलू भी नजर आता है कि कैसे उस समय के समाज में, जहां महिलाओं से एक खास तरीके के व्यवहार की उम्मीद की जाती है, वंडर वूमन कैसे फिट बैठने की कोशिश करती है.

इससे पहले वंडर वूमन के कई टीवी स्पॉट और ट्रेलर आ चुके हैं. हम जानते हैं कि पहले विश्व युद्ध के समय की यह कहानी वंडर वूमन की उत्पत्ति और उसके एक सुपरहीरोइन बनने की कहानी को दिखाएगी.

हालांकि वंडर वूमन इससे पहले डीसी की फिल्म बैटमैन वर्सेज सुपरमैन में नजर आ चुकी है. वह आने वाली फिल्म जस्टिस लीग का भी हिस्सा होंगी. वंडर वूमन सबसे बड़ी महिला सुपरहीरो मानी जाती है और इसलिए उनकी अकेली फिल्म के लिए लोगों के मन में काफी उत्सुकता है.

डीसी की ओर से सुपरमैन, बैटमैन और मार्वल की ओर से आयरन मैन, कैप्टन अमेरिका, थोर और एंटमैन जैसे किरदारों पर फिल्में आ चुकी हैं. इन फिल्मों में स्कारलेट विच और ब्लैक विडो जैसी महिला सुपरहीरो दिखाई तो दी हैं लेकिन पहली बार है कि कोई सुपरहीरोइन अपनी फिल्म में दिखाई देगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi