S M L

Shocking: लता मंगेशकर के नाम पर इस महिला⁠⁠⁠⁠ ने ठगे लाखों रूपए

लता मंगेशकर को जब इस बात की भनक लगी तो वो दंग रह गईं और फिर इस मामले पर कार्यवाई की गई

Akash Jaiswal Updated On: Sep 22, 2017 12:25 PM IST

0
Shocking: लता मंगेशकर के नाम पर इस महिला⁠⁠⁠⁠ ने ठगे लाखों रूपए

देश की लोकप्रिय गायिका लता मंगेशकर के नाम पर जालसाजों द्वारा लोगों को ठगने की खबर प्रकाश में आई है. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, नालासोपारा की रहनेवाली रेवती खरे नाम की एक महिला ने लोगों को लता मंगेशकर के नाम के नकली लैटर हेड दिखार कई पैसे लूटे हैं.

रेवती ने लोगों से कहा कि वो लता के सामाजिक कार्य का हिस्सा हैं और उनके लिए पैसा इकट्ठा कर रही हैं. खरे ने कई सारे सामजिक संस्थानों और धनवानों से पैसे बटोरे और अब फरार है. इसलिए गामदेवी पुलिस स्टेशन अब इस फ्रॉड महिला की खोज में जुटी हुई है.

इस बात का खुलासा तब हुआ जब दान करने वालों में से एक व्यक्ति ने लता को निजी तौर पर सामाजिक कार्य में हाथ बटाने के लिए बधाइयां दी. इस बात से हैरान लता ने फौरन अपने मेनेजर को इस मामले पर ध्यान देने को कहा.

जोन II के डेप्युटी पुलिस कमिश्नर द्यानेश चव्हाण ने कहा, “कई सारे लोगों ने पैसे दान किए. कुछ लोगों ने लाखों रुए भी जमा किए क्योंकि इसमें लता मंगेशकर का नाम लिया गया था.”

इस मामले में चल रही जांच के बारे में ऑफिसर ने बताया, “हमारी टीम उस महिला की खोज में जुटी हुई है. इस केस में ठोस सबूत तैयार करने के लिए हम सभी दान करनेवालों का स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर रहे हैं. हम इस मामले में लताजी से भी बात करेंगे.”

मीडिया रिपोर्ट्स में या भी कहा गया है कि खरे ने कई सारे इवेंट्स भी अटेंड किए जहां उसने लताजी के नाम के लैटर हेड और पेपर्स दिखाकर लोगों बताया कि वो लोग चैरिटी का काम कर रहे हैं.

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi