S M L

क्या बिग बी का 'केबीसी' साथ आखिरी सीजन होगा ?

अगर इस बार आई टीआरपी तो ही आगे चलेगा 'केबीसी'

Rajni Ashish | Published On: Jun 06, 2017 07:13 PM IST | Updated On: Jun 06, 2017 07:22 PM IST

क्या बिग बी का 'केबीसी' साथ आखिरी सीजन होगा ?

'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 9' की तैयारियां जोरों शोरों से चल रही है.

अमिताभ बच्चन ने इस बार के सीजन में उनके लुक को भी अपने लेटेस्ट फोटोशूट के जरिये रिवील कर दिया है जिसे उन्होंने अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था. बिग बी के फैंस इस गेम शो के साथ उनके टीवी पर आने का बेसब्री से कर रहे हैं.

 

क्या 'केबीसी' के साथ अमिताभ बच्चन का आखरी सीजन होगा ?

सबसे बड़ा सवाल ये है कि क्या केबीसी9 बिग बी का इस शो के साथ आखिरी सीजन होगा? सूत्रों के मुताबिक 2013 में अमिताभ बच्चन ने शो के मेकर्स के साथ तीन साल का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था. 2013 में 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 7 ' ऑन-एयर हुआ इसके बाद 2014 में अमिताभ बच्चन इस शो का अगला सीजन लेकर आये.

इस शो का आठवां सीजन 2015 में ही आना था लेकिन किसी कारण से शो अब जाकर 2017 में प्रसारित होगा.ऐसे में बिग बी 'कौन बनेगा करोड़पति' का अगला सीजन करेंगे कि नहीं ये इस सीजन कि टीआरपी डिसाइड करेगी.

इस बार के सीजन में क्या है खास ?

'कौन बनेगा करोड़पति 9' अब तक सबसे कम एपिसोड्स वाला सीजन होगा.जी, हां सूत्रों के मुताबिक इस बार केबीसी के सिर्फ 30 एपिसोड ही प्रसारित किये जायेंगे जो  मिड अगस्त से लेकर सितंबर तक सोनी टीवी पर ऑन-एयर होंगे.

ऐसा इसलिए भी होगा क्योंकि बिग बी ने सिर्फ 20 दिनों का शेडूल ही 'केबीसी' के लिए फ्री रखा है और इसी 20 दिनों के शेडूल में शो के मेकर्स पुरे एपिसोड्स कि शूटिंग कम्पलीट करने कि कोशिश करेंगे.

सिर्फ 4 शहरों में होगा ऑडिशन

सूत्रों के मुताबिक इस बार सिर्फ 4 शहरों में ही कंटेस्टेंट्स को चुनने के लिए ऑडिशन होने वाला है. हालांकि, ऑनलाइन आप कहीं से भी रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं लेकिन आपका ऑडिशन सिर्फ इन 4 शहरों में ही होगा. जिन शहरों को ऑडिशन के लिए चुना गया है वो हैं - दिल्ली, कोलकाता, मुंबई, भोपाल या इंदौर (इन दोनों में से कोई एक).

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi