S M L

क्या बंद हो जाएगा ‘द कपिल शर्मा शो’?

सोनी टीवी से अगले महीने होने वाले करार के रीन्यू होने के आसार कम

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Mar 25, 2017 07:49 PM IST

0
क्या बंद हो जाएगा ‘द कपिल शर्मा शो’?

आखिरकार वो हो भी सकता है जिसका सबको डर है? डर इसी बात का है कि द कपिल शर्मा शो अब बंद हो सकता है. अखबार मिड-डे की खबर के मुताबिक अगले महीने सोनी टीवी के साथ कपिल के शो का कॉन्ट्रैक्ट रीन्यू होना है लेकिन सूत्र बता रहे हैं कि इसके आसार कम ही नजर आ रहे हैं.

बॉलीवुड ने बनाई दूरी?

सुनील ग्रोवर से कपिल के फ्लाइट में हुए झगड़े के बाद कपिल के पॉपुलैरिटी में ऐसी कमी आई है कि स्टार्स अब कपिल के शो पर जाना नहीं चाहते. इसी वजह से कपिल के इस हफ्ते अपना शो कैंसिल करना पड़ा. माहौल इतना खराब हो चुका है कि अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए जिस शो को स्टार्स अपना फेवरेट शो समझते थे, अब वो इससे कन्नी काटने लगे हैं.

लोकप्रिय स्टार छोड़ गए!

इसकी वजह उन पॉपुलर स्टार्स का शो में ना होना है जिनके आने पर शो में दर्शक जोरदार तालियां बजाते थे. वैसे ऐसा भी नहीं है कि सिर्फ ये ही कारण है अक्टूबर से कपिल के शो की वो टीआरपी नहीं आ रही है जिसके लिए कपिल के साथ चैनल ने 106 करोड़ रुपए साल की डील की है. इसमें कपिल की हर एपिसोड की फीस एक करोड़ रुपए है.

पैसा नहीं है प्रॉब्लम...

कपिल के शो के दूसरे सबसे लोकप्रिय स्टार सुनील ग्रोवर को हर एपिसोड के लिए 7 लाख रुपए मिलते हैं और इस झगड़े के बाद न्यूज आई थी कि उनकी फीस अगर डबल भी कर दी जाएगी तो भी वो कपिल के शो पर लौटना नहीं चाहते.

कपिल हो गए हैं 'एक्सपोज'

कपिल अपनी फिल्म फिरंगी की शूटिंग के लिए बीकानेर में हैं और वो 29 मार्च को वापस लौटेंगे. तब तक सब कुछ ठीक-ठाक होने की उम्मीद की जा रही है. चंदन प्रभाकर और अली असगर भी कपिल के शो को पिछले हफ्ते अलविदा कह गए थे. तो इस हफ्ते सुगंधा मिश्रा और संकेत भी शो पर वापस नहीं लौटे.

प्रीति थी एक 'बड़ा फैक्टर'

कपिल के शो की प्रोडक्शन हेड और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस से अब उनका ब्रेकअप हो चुका है और वो फिलहाल गोवा में अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रही हैं. हो सकता है वो कपिल से ब्रेकअप होने के बाद खुद को संभालने में लगी हों, उनके शो पर वापस लौटने की उम्मीद कम ही है.

कपिल ने ही उजाड़ी 'बगिया'

ऐसे में कपिल एकदम अकेले पड़ चुके हैं और इसकी वजह वो खुद ही हैं अपने शो की बगिया और उन्होंने अपने ही हाथों से उजाड़ दिया है. अब इसे वापस पटरी पर लाने के लिए उनको नए सिरे से मेहनत करनी होगी. कपिल अपने बुरे बर्ताव की वजह से इतने बदनाम भी हो चुके हैं कि अब दूसरे लोग भी उनसे डील करने से पहले संभलकर ही कदम उठाएंगे और सोनी टीवी ने इसकी शुरूआत कर दी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi