S M L

कुमकुम भाग्य : क्या बच पाएंगे अभि और प्रज्ञा ?

अभि और प्रज्ञा के पास अपनी जान बचने का एक ही रास्ता बचा था वो भी बंद होता हुआ दिखाई दे रहा है

Rajni Ashish | Published On: Jun 04, 2017 10:03 PM IST | Updated On: Jun 04, 2017 10:03 PM IST

कुमकुम भाग्य : क्या बच पाएंगे अभि और प्रज्ञा ?

जी टीवी के सबसे पॉपुलर शो ‘कुमकुम भाग्य’ में लगातार बदलती कहानी ने दर्शकों बांधे रखा है.

मौजूदा स्टोरीलाइन में प्रज्ञा अभि को बचाने के लिए डमरू के अड्डे पर पहुंची गयी है. प्रज्ञा अभि के हाथ पैरों को खोलने की कोशिश करती है. तभी गुंडे इस शक में वहां आ जाते हैं कि प्रज्ञा कहीं चोरी छिपे अभी के पास तो नहीं आ गई.

दरअसल, आलिया निखिल को आगाह कर दिया है कि प्रज्ञा अभि को बचाने के लिए वापस डमरू के अड्डे पर आ गई है. इसके बाद निखिल अपने गुंडों से पूरी जगह की तलाशी लेने का आदेश देता है.

24-1424754859-abhimakespragyawearbangle

अभि-प्रज्ञा के बीच होगी नोक-झोंक kumkum-bhagya-abhi-pragya

डमरू के अड्डे पर अभी और प्रज्ञा एक दूसरे से नोक-झोंक करते हुए दिखाई देंगे और एक दूसरे को अपनी-अपनी गलतियों का एहसास करने की कोशिश करेंगे.तभी दोनों को एहसास होगा कि कोई उनके कमरे की तरफ आ रहा है और प्रज्ञा इस आहत से छिप जायेगी. डमरू और उसके साथी अड्डे की करेंगे तलाशी लेकिन वहां उन्हें कोई नहीं मिलेगा.

आलिया भी पहुंची प्रज्ञा की खोज में

NIKHIL

प्रज्ञा जब डमरू और उसके साथियों को कहीं नही मिलेगी तो वहां आलिया भी आ आ जायेगी.प्रज्ञा को नहीं मिलता देख हालिया परेशां हो जाएगी.आलिया को ये लगेगा की कहीं उसकी और तनु की सच्चाई अभी को ना पता चल जाए.

अभि का फोन पकड़ा गया

अभि की जेब में रखा फोन रिंग होने लगेगा जिसके बारे में गुंडे को पता नही है. अभि के लिए फोन डमरू के अड्डे से जिंदा बच निकलने का एक मात्र रास्ता होगा.निखिल डमरू को कहेगा कि अभी की जेब में कुछ है उसे निकाल दे जिससे अभि परेशान हो जाएगा.इस दौरान अभी का मोबाइल पकड़ा जाएगा. इसके बाद निखिल डमरू को जोरदार चांटा मारेगा. इसके बाद निखिल आलिया को आकर बताएगा कि उसे शक है की अभि ने उसे पहचान ना लिया हो.

अब देखना इंटरस्टिंग होगा कि अभी और प्रज्ञा दोनों बच पाएंगे या नहीं ?

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi