S M L

'बुआ' उपासना सिंह ने किया बड़ा खुलासा, क्यों छोड़ना पड़ा कपिल शर्मा का शो ?

उपासना सिंह ने एक बार फिर दिया है कपिल के शो को छोड़ने के बारे में कई बड़े बयान

Rajni Ashish Updated On: Sep 05, 2017 09:01 PM IST

0
'बुआ' उपासना सिंह ने किया बड़ा खुलासा, क्यों छोड़ना पड़ा कपिल शर्मा का शो ?

हमने आपको हाल ही में बताया था कि कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में बुआ का किरदार निभाने वालीं उपासना सिंह ने पिछले दिनों इस शो को अलविदा कहते हुए कपिल के राइवल कृष्णा अभिषेक का शो ज्वाइन कर लिया. उपासना ने हाल ही में कपिल के शो को छोड़ने पर बड़ा खुलासा किया है.

Kapil-2

उपासना ने कपिल के शो से दूर होने की वजह के बारे में बात करते हुए बताया कि वो अपने किरदार से ऊब गई थीं, इसलिए उन्होंने इस शो को छोड़ दिया. वे अब कुछ नया करना चाहती हैं.

upasna-singh

उपासना ने अपने एक इंटरव्यू कहा कि, "कपिल के शो मेरे किरदार से मैं बोर हो गई थी क्योंकि उसमें कुछ भी नयापन नहीं था. एक ही डायलॉग को मैं हर एपिसोड में बोल रही थी. मेरे लिए कुछ नया नहीं लिखा जा रहा था. मैं कुछ नया करना चाहती थी. मेरे कैरेक्टर को आगे बढ़ाने की कोई गुंजाइश नहीं बची थी. इसलिए मैंने कपिल के शो को छोड़कर कुछ नया ट्रॉय करने का फैसला लिया.

उपासना को नहीं है कपिल की बीमारी का इल्म

498265-bua-kapil

कपिल शर्मा हाल फिलहाल तक अपने बीमारी को लेकर काफी सुर्खियों में रहे हैं. यहां तक की उनके अचानक बीमार होने की वजह से कई सुपरस्टार्स के साथ 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग नहीं हो पाई. जिसके चलते चैनल ने कपिल को थोड़े दिनों का ब्रेक देते हुए उन्हें आराम करने की सलाह दी है. इसी वजह से कपिल का शो कुछ दिन के लिए बंद किया गया है. कपिल की बीमारी पर बात करते हुए उपासना ने कहा शूटिंग के दौरान कपिल के हैल्थ इश्यू कभी सामने नहीं आए, उन्होंने तीन महीने पहले ही शो छोड़ दिया था, इसलिए वे इस सब से वाकिफ नहीं हैं.

जब उपासना ने पूछा गया कि क्या वे कपिल के साथ दोबारा काम करना चाहेंगी? जवाब में उपासना बोलीं, कपिल से मेरी कोई रंजिश नहीं है. यदि कुछ अच्छा लिखा जाएगा तो जरूर उनके साथ काम करूंगी. मेरे कपिल से अच्छे संबंध हैं.

सिद्धू नहीं हैं नाराज

kapil siddhu

कुछ दिनों पहले अर्चना पूरन सिंह के कपिल के शो में आने पर ये भी खबरें सामने आई कि अर्चना को सिद्धू का उनकी जगह शो में आना नागवार गुजरा था. फिर ये भी कहा गया कि कपिल का साथ सिद्धू ने भी छोड़ दिया है.लेकिन उपासना ने इन खबरों को खारिज कर दिया है. उन्होंने कहा, मैं सिद्धू जी को अच्छी तरह जानती हूं, वे कभी भी अर्चना के कारण शो नहीं छोड़ सकते. मीडिया में आई खबरें निराधार हैं.

उपासना ने दिया था कपिल के अकेले पड़ने का बयान

हाल ही में कपिल का शो छोड़कर 'ड्रामा कंपनी' ज्वाइन करने वाली एक्ट्रेस उपासना सिंह ने चैनल के इस फैसले पर बड़ा बयान दिया. उपासना ने ये कपिल के अकेले पड़ने का बयान देकर सनसनी मचा दी.

उपासना ने दिया बड़ा बयान

470880-kapil-upasana

चैनल के शो को बंद करने के फैसले के साथ उपासना ने कपिल शर्मा और उनके शो को छोड़ने वाले कॉमेडियन्स पर भी बड़ा बयान दिया है. उपासना का कहना है कि "'द कपिल शर्मा शो' में उनका किरदार कुछ ज्यादा मजेदार नहीं था. मेरे लिए मेरा किरदार बहुत जरूरी है. मैं हर बार कपिल शर्मा के शो में एक जैसी लाइन्स के साथ परफॉर्म नहीं कर सकती थी".

उपासना का कहना है कि, "कपिल शर्मा के शो के 5 शूट कैंसिल हो चुके हैं. इस शो का कामयाब बनाने में कास्ट का बड़ा योगदान था. मुझे बेहद दुख होता है कि यह शो आज ऐसे दौर से गुजर रहा है. मेरा मानना है कि कपिल इतने लोगों के दूर जाने के बाद बहुत अकेला पड़ गया है. इसी वजह से कपिल शर्मा पर काम का दवाब बढ़ गया है और वह शो को लेकर चिंता में भी है".

अब उपासना के इस बयान के बाद कपिल के सपोर्ट में उनके साथ और को-स्टार्स चन्दन प्रभाकर और कीकू शारदा सामने आ गए हैं. चन्दन ने कपिल को सपोर्ट करते हुए कहा है कि कपिल जल्द फिर से धमाकेदार वापसी करेंगे.

कपिल नहीं पड़े हैं अकेले : चन्दन 

chandan5-580x395

मैं कुछ एपिसोड्स से 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग से जुड़ा नहीं हूं, इसलिए मुझे पता नहीं था कि ऐसा निर्णय लिया गया था. लेकिन हां, कपिल स्वास्थ्य समस्याओं से ग्रस्त हैं और अगर वह कुछ समय मांग रहा है, तो क्यों नहीं? अब मैं अपनी पंजाबी फिल्म में व्यस्त हूं. यह कहने के बाद, मैं कपिल का इंतजार भी करूंगा. उनकी टीम के सदस्यों को छोड़ने के कारण उन्हें उनके अकेले होने कि बारे में रिपोर्ट आ रही है, लेकिन यह सच नहीं है.कपिल एक मजबूत आदमी है और वह वापस धमाकेदार वापसी करेंगे "

शो के ऑफएयर होने पर कपिल शर्मा के साथी चंदन प्रभाकर ने ट्वीट भी किया है. चंदन ने लिखा है, 'फुल स्टॉप के बाद हमेशा एक नई लाइन शुरू होती है...और कपिल तुम एक फ्रेश लाइन खींचने के लिए तैयार रहो...तुम्हें बहुत सारी शुभकामनाएं...जल्द ही ठीक हो जाओ.'

कीकू शारदा ने किया कपिल का बचाव 

kiku

कपिल के बारे में बात करते हुए कीकू ने एक इंटरव्यू में कहा है कि उन्हें उनके स्वास्थ्य पर ध्यान देने का वक्त देना चाहिए. कीकू ने कहा कि "मैं 2013 के बाद से उनके साथ काम कर रहा हूं और वो लगातार अच्छे काम से दर्शकों का मनोरंजन करते हैं. अगर वह कुछ समय के लिए अपने हेल्थ के लिए वक्त चाह रहे हैं, तो क्या यह उचित नहीं है? मुझे लगता है कि यह एक अच्छा फैसला है क्योंकि लगातार काम करने की वजह से उन्हें खुद पर ध्यान रखने के लिए जरा भी वक्त नहीं मिला है. कपिल बेहद ही प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं और जब तक उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं हो जाता, हम सभी को उन्हें धैर्य के साथ वक्त देना चाहिए. ऐसा नहीं है कि हमारे पास काम की कमी है कपिल की फिल्म आ रही है और सितंबर में मेरा एक नया शो आ रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi