S M L

दीपिका-शोएब ने घर छोड़ा, होटल में रहने पहुंचे

हेक्टिक शेड्यूल के बीच डांस रिहर्सल के लिए वक्त बचाने के मकसद से शोएब इब्राहिम ने होटल में शिफ्ट होने का प्लान बनाया और दीपिका कक्कड़ भी उनके साथ शिफ्ट हो गयी.

Rajni Ashish Updated On: Jun 08, 2017 06:56 PM IST

0
दीपिका-शोएब ने घर छोड़ा, होटल में रहने पहुंचे

स्टार प्लस के डांस रिएलिटी शो 'नच बलिए 8' जैसे जैसे अपने फाइनल के तरफ रुख कर रहा है मुकाबला और कड़ा होता जा रहा है.

अब शो में टॉप 4 जोड़ियां बची हैं, जिनमें इस शो को जीतने की कड़ी टक्कर होने वाली है.सेलिब्रिटी कपल भी अपने परफॉरमेंस के लिए जी-जान से लगे हुए हैं.इस शो के रिहर्सल के लिए दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की जोड़ी ने अपना घर तक छोड़ दिया है और होटल में शिफ्ट हो गए हैं.

शोएब ने अपने शो और रिहर्सल के तालमेल के लिए घर छोड़ा

जैसा कि आपको पता है कि शोएब आजकल स्टार प्लस के शो 'कोई लौट के आया है' में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.सूत्र बताते हैं कि शोएब दिन के दौरान 'कोई लौट के आया के लिए' शूटिंग करते हैं वहीं शो के शूट के बाद रात में 'नच बलिये' के परफॉरमेंस के लिए रिहर्सल करते हैं.

बताया जा रहा है कि शोएब ने होटल में शिफ्ट होने का निर्णय इसलिए लिया है ताकि ट्रैवेलिंग में  जो वक्त बर्बाद होता है उसे बचाया जा सके.शोएब ने अपने शूटिंग लोकेशन के पास ही एक होटल में रहने का फैसला किया था.

आमतौर पर, शोएब 3 या 4 बजे घर से रिहर्सल के लिए पहुंचते थे, और फिर 8 बजे अपने शो के शूटिंग करने के लिए रवाना होते थे जिसके बाद उन्हें सोने तक का पूरा टाइम नहीं मिल पाता था. अब, शोएब और दीपिका सप्ताह के चार दिन होटल में ही रहते हैं और शोएब को सोने के लिए अधिक समय मिल पाता है. 57466958.cms

दीपिका ने अपने इंटरव्यू में कहा कि , 'शोएब को अब दोनों शो के शूट के बाद सोने का वक्त मिल जाता है. इसके अलावा, अब उनका रोजा शुरू हो चुका है और रोजे के दौरान बिना खाये पिये ट्रैवेलिंग करना बहुत कष्टकारी साबित हो रहा था. इसलिए जब हम यहां शिफ्ट हुए तो मुझे काफी ख़ुशी हुयी.हां हमे घर कि याद आती है क्योंकि हम दोनों अपने परिवारों के साथ समय व्यतीत नहीं कर पा रहे हैं.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi