S M L

सचिन तेंदुलकर को शो में बुलाने के कपिल शर्मा के सपने पर क्यों लगा ग्रहण?

सचिन तेंडुलकर ने अपनी फिल्म को किसी भी टीवी शो में प्रमोट नहीं करने का बनाया था मन

Rajni Ashish | Published On: May 26, 2017 08:37 PM IST | Updated On: May 26, 2017 08:37 PM IST

सचिन तेंदुलकर को शो में बुलाने के कपिल शर्मा के सपने पर क्यों लगा ग्रहण?

मास्टर ब्लास्टर, क्रिकेट के भगवान और ना जाने कितने ही नामों से पुकारे जाने वाले क्रिकेट के लीजेंड सचिन तेंदुलकर की डॉक्यूड्रामा फिल्म ‘सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स’ रिलीज हो गई है. इस फिल्म को लेकर ना सिर्फ उनके फैन बल्कि हर भारतवासी के मन में उत्साह है. जिसने भी सचिन की इस फिल्म को देखा है वो जबरदस्त तारीफ कर रहा है.लेकिन इन सब के बीच स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा का एक सपना टूट गया है.

क्या है कपिल शर्मा का सपना?

जैसा कि आपको पता है, बॉलीवुड में जब भी कोई फिल्म रिलीज होती तो उसके प्रमोशन के लिए फिल्म के कलाकार कपिल के शो में जरूर आते हैं. जब सचिन की फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आई तो कपिल को लगा कि सचिन भी उनके शो में अपनी फिल्म को प्रमोट करने जरूर आएंगे. लेकिन ऐसा हुआ नहीं और सचिन को अपने शो में देखने का कपिल का सपना फिर से धरा का धरा रह गया.

क्यों नहीं आये कपिल के शो में सचिन?

अब आप सोच रहे होंगे की भला जिस कपिल शर्मा के शो में अमिताभ बच्चन और शाहरुख, सलमान से लेकर सभी बड़े स्टार्स अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए आते हैं वहां भला सचिन क्यों नहीं आए?

kapil

सूत्रों के मुताबिक कपिल शर्मा और उनकी पूरी टीम ने सचिन को शो पर बुलाने की खूब कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी. बताया जा रहा है की सचिन तेंदुलकर ने अपनी पूरी टीम को ये कह दिया था कि वो अपनी फिल्म को प्रमोट करने किसी भी शो में नहीं जाएंगे. इसी कारण कपिल शर्मा के शो में भी वो नहीं आए.

कपिल ने की कई कोशिशें

कपिल शर्मा के शो में कई बार आपने फेमस क्रिकेटर्स को भी देखा होगा. कई बार इन क्रिकेटर्स से बात करते हुए कपिल ने अपने शो के जरिये टीवी पर सचिन को अपने शो में आने की रिक्वेस्ट भी की थी.

kapil

बताया तो ये भी जा रहा है की कपिल ने इसके पहले भी कई बार खुद मेसेज कर या अपनी टीम के जरिए संदेश भिजवा कर सचिन से अपने शो में आने की रिक्वेस्ट की है.

इस बार तो कपिल को पूरा यकीन था की सचिन अपनी फिल्म को प्रमोट करने तो जरूर आएंगे उनके कॉमेडी शो पर लेकिन इस बार भी कपिल की आस पर पानी फिर गया. लगता है उन्हें अभी थोड़ा और इंतजार करना होगा.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi