S M L

शाहीर शेख और एरिका में कुछ नहीं है तो फिर ये तस्वीरें क्या कहती हैं?

शाहीर शेख जब पहुंचे नयी कार खरीदने तो उनकी फैमिली के साथ रूमर्ड गर्लफ्रेंड एरिका फर्नांडेज भी थी मौजूद जिससे चर्चा का बाजार हो गया है गर्म

Rajni Ashish | Published On: May 29, 2017 07:02 PM IST | Updated On: May 29, 2017 07:02 PM IST

0
शाहीर शेख और एरिका में कुछ नहीं है तो फिर ये तस्वीरें क्या कहती हैं?

सोनी टीवी के पॉपुलर शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' में देव दीक्षित और सोनाक्षी बोस का किरदार निभा रहे टीवी स्टार्स शाहीर शेख और एरिका फर्नांडेज की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री के दर्शक दीवाने हैं.

वहीं रियल लाइफ में भी शाहीर और एरिका के प्यार के किस्से आजकल हर तरफ छाए हुए हैं. हालांकि ये अक्सर अपने अफेयर की खबरों को सिर्फ अफवाह बताकर खारिज करने की कोशिश करते हैं. लेकिन कहते हैं ना कि इश्क और मुश्क छुपाये नहीं छुपते. वैसे ही कुछ इन दोनों के मामले में भी नजर आता है. जी हां इन दोनों की नजदीकियों के सबूत अक्सर खुद ब खुद सामने आ ही जाते हैं.

shaheer-mos_021317114949

और हाल में भी कुछ ऐसा ही हुआ जब शाहीर ने खुद के लिए ब्रांड न्यू कार खरीदी. इस खुशी के मौके पर शाहीर के साथ उनके पेरेंट्स और भाई भी मौजूद थे. लेकिन सबसे खास बात ये रही कि शाहीर की फैमिली के साथ एरिका भी वहां मौजूद थीं.आप भी देखिए शाहीर की फैमिली के साथ इस मौके पर एरिका की मौजूदगी के सबूत ये पिक्चर्स

Screen Shot 2017-05-29 at 6.20.44 PM Screen Shot 2017-05-29 at 6.20.59 PM

सोशल मीडिया पर भी एरिका कई बार शाहीर को सार्वजनिक तौर पर सपोर्ट करती दिखाई दी हैं. हाल ही में जब शाहीर के अपने शो से गायब रहने पर सवाल उठे तो सपोर्ट में एरिका आ गई थीं. उन्होंने कहा था कि एक्टर्स भी इंसान होते हैं उन्हें भी एक या दो दिन कि छुट्टी की जरूरत होती है. वैसे हाल ही में एरिका और शाहीर के लिव-इन में रहने की खबरें भी आईं थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi