S M L

Revealed : 'द कपिल शर्मा' शो बचाने के लिए कपिल लेकर आये अब कॉमेडी के इस महारथी को

कपिल की फिल्म 'फिरंगी' की शूटिंग खत्म हो गयी और अब उनका पूरा फोकस अपने शो पर है,ऐसे में उन्होंने कॉमेडी के बड़े राइटर और दोस्त राज शांडिल्य को कपिल ने अपने शो में एंट्री करवाई है

Rajni Ashish Updated On: Aug 04, 2017 07:00 PM IST

0
Revealed : 'द कपिल शर्मा' शो  बचाने के लिए कपिल लेकर आये अब  कॉमेडी के इस महारथी को

स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी फिल्म 'फिरंगी' शूट खत्म कर चुके हैं. ऐसे में अब उनका पूरा फोकस कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' पर रहेगा. कपिल ने शो को दुरुस्त करने के लिए अब अपनी कमर कास ली है. 'द कपिल शर्मा' शो की गिरती हुई टीआरपी को अब फिर से ऊपर उठाने के लिए कपिल शर्मा ने एक बड़ा फैसला किया है.

kapil-sharma-net-worth-wealth-income-tax-remuneration-brand-endorsements

हाल ही में कपिल ने इस बात का खुलासा किया कि शो की गिरती हुई टीआरपी के कारण उनकी तबीयत खराब नहीं हो रही है. बल्कि वो अपनी फिल्म फिरंगी और शो की शूटिंग एक साथ कर रहे हैं जिसकी वजह से वो खुद का ध्यान नहीं रख पा रहे हैं. फिल्म और शो की हेक्टिक शूटिंग की वजह से उनके स्वास्थ्य पर गहरा असर पड़ा है. लेकिन अब उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. उनका सारा फोकस इस वक्त केवल 'द कपिल शर्मा शो' पर है. शो की गिरती हुई टीआरपी को बचाने के लिए कपिल ने अब तगड़ी प्लानिंग कर ली है.

कपिल लेकर आये कॉमेडी के बड़े राइटर राज शांडिल्य को

kapil-sharma_759_ie-archives

सूत्र बता रहे हैं कि कपिल ने सोनी चैनल के लोगों के सामने उनके शो को हफ्ते में दो दिन की बजाय सिर्फ एक दिन ही टेलीकास्ट करने की एडवाइस दी थी, ताकि कपिल पूरा फोकस शो पर दे सकें और उसे अच्छे से बना सकें. लेकिन चैनल के लोगों ने इस बात को सिरे से खारिज कर दिया. उनका मानना था कि इससे दर्शकों में शो को लेकर गलत इम्प्रेशन जाएगा और शो की टीआरपी पर भी इसका बुरा असर पड़ेगा.

raaj11144_1490095978

ऐसे में अब कपिल का सारा फोकस अपने शो के कंटेंट की तरफ हो गया है. शो में कॅामेडी का तड़का लगाने के लिए कपिल ने अपने पुराने दोस्त, कॉमेडी सर्कस के राइटर और वेलकम बैक जैसी ब्लाॅकबस्टर फिल्म के राइटर राज शांडिल्य को शो से जोड़ लिया है.

kapil1

कपिल ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि 'राज मेरे अच्छे दोस्त हैं और हम दोनों काफी साल तक साथ में काम किया है.इस समय प्रतिभाशाली लोगों की कमी है और इसलिए मेरे शो में अधिक प्रतिभा का होना अच्छा है'.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi