S M L

‘ट्यूबलाइट’ तोड़ सकती है ‘बाहुबली’ का रिकॉर्ड : विवेक

‘मैं चाहता हूं कि ‘ट्यूबलाइट’, ‘बाहुबली-2’ के रिकॉर्ड को तोड़े और एक सुपरहिट फिल्म बने

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Jun 03, 2017 11:04 PM IST

0
‘ट्यूबलाइट’ तोड़ सकती है ‘बाहुबली’ का रिकॉर्ड : विवेक

विवेक ओबेरॉय ने कहा कि सलमान की आने वाली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ ‘बाहुबली-2’ का रिकॉर्ड तोड़ सकती है. हालांकि इस दौरान उन्होंने ‘बाहुबली-2’ की भी तारीफ की.

एक वक्त था कि जब सलमान खान के साथ ऐश्वर्या राय को लेकर झगड़े में विवेक ओबेरॉय का नाम सबसे ऊपर आता रहा है और ये दोनों एक-दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते थे, लेकिन उस लड़ाई-झगड़े के बाद विवेक ओबेरॉय को कई जगह सलामन खान से मिलने-जुलने की कोशिश करते हुए देखा गया है.

विवेक का कहना है कि, ‘मैं चाहता हूं कि ‘ट्यूबलाइट’, ‘बाहुबली-2’ के रिकॉर्ड को तोड़े और एक सुपरहिट फिल्म बने. मैं ये महसूस करता हूं कि ट्यूबलाइट में वो क्षमता है जो हिंदी सिनेमा को पूरे विश्व में गौरवान्वित कराए. मैं ‘ट्यूबलाइट’  की पूरी टीम को अपनी शुभकामनाएं देना चाहता हूं.’

विवेक ये बातें दादा साहेब फाल्के अकादमी पुरस्कार समारोह में बोल रहे थे. विवेक को हिंदी सिनेमा और सामाजिक कार्य में उनके योगदान के लिए ये सम्मान दिया गया.

फिलहाल ‘ट्यूबलाइट’ का दूसरा गाना ‘नाच मेरी जान’ रिलीज कर दिया गया है. दो भाईयों के रिश्ते को इस फिल्म में निर्देशक कबीर खान ने बखूबी प्रस्तुत किया है. पहली बार इस फिल्म से चाइनीज अभिनेत्री झू झू बॉलीवुड में आगाज कर रही हैं. इस फिल्म की कहानी 1962 के भारत-चीन युद्ध के समय की है.

विवेक ओबेरॉय जल्द ही फिल्म ‘बैंक चोर’ में नजर आएंगे. विवेक के साथ होंगे रितेश देशमुख, रिया चक्रवर्ती, साहिल वैद, भुवन अरोड़ा और विक्रम थापा. इस फिल्म का निर्देशन किया है बम्पी ने. ये फिल्म 16 जून को रिलीज की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi