S M L

एक था राजा एक थी रानी: विक्रमजीत ने किया साक्षी की इज्जत को तार-तार

विक्रमजीत की नापाक हरकत की वजह से साक्षी का बुरा हाल हो गया है,उसकी शारीरिक और मानसिक स्थिति बदतर हालत में है

Rajni Ashish | Published On: Jun 05, 2017 10:39 PM IST | Updated On: Jun 05, 2017 10:39 PM IST

एक था राजा एक थी रानी: विक्रमजीत ने किया साक्षी की इज्जत को तार-तार

ज़ी टीवी के सबसे लोकप्रिय शो 'एक था राजा एक थी रानी' में आने वाले एपिसोड्स में आपको हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा जिसकी झलक हम आपको पहले ही अपडेट कर देते हैं.

जैसा कि करंट स्टोरीलाइन में आपने देखा की विक्रमजीत ने राजा-रानी के प्लान को फेल कर दिया है. विक्रमजीत ने राजा की बहन की इज्जत के साथ खिलवाड़ भी किया है लेकिन राजा ये बात साबित नहीं कर पायेगा.

विक्रमजीत की वजह से साक्षी का हुआ बुरा हाल

EK THA 1

'एक था राजा एक थी रानी' में आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि विक्रमजीत ने साक्षी के साथ नापाक हरकत को अंजाम दिया है जिसके बाद साक्षी की हालत बहुत ज्यादा खराब हो गयी है. साक्षी को अंदरूनी चोट के साथ साथ मानसिक आघात भी लगा है. साक्षी की हालत देख उसके पूरे परिवार वाले भी बेहद ही परेशान हैं.

विक्रमजीत की इस हरकत के बाद साक्षी ने तो जैसे उम्मीद ही छोड़ दी है. साक्षी को देखने आयी डॉक्टर ने भी साक्षी के घरवालों को साक्षी की हालत बताते हुए ये कहती है कि अंदरूनी घाव तो भर जायेंगे मगर उसकी मानसिक स्थिति काफी गंभीर है और उसे ठीक होने काफी ज्यादा वक्त लग जायेगा.

राजा-रानी और सारे घरवाले ये सब सुन दुखी हो जायेंगे. लेकिन इस बीच विक्रमजीत और उसकी मां भी वहां आ जायेंगे. इस बीच विक्रमजीत की मां को किसी का फोन आएगा, जिसके बाद वो थोड़ी चिंता में दिखाई देगी.

EK THA 5

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi