S M L

'क्वीन' के निर्देशक विकास बहल पर यौन उत्‍पीड़न का लगा आरोप, विकास ने किया इनकार

विकास बहल पर उन्हीं के प्रोडक्शन हाउस की एक महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया है

Bhasha Updated On: Apr 06, 2017 07:58 PM IST

0
'क्वीन' के निर्देशक विकास बहल पर यौन उत्‍पीड़न का लगा आरोप, विकास ने किया इनकार

अनुराग कश्यप, विकास बहल, मधु मंटेना और विक्रमादित्य मोटवाने जैसे दिग्गज निर्माता निर्देशकों के समूह फैंटम फ़िल्म्स को एक झटका लगा है.

किसनें लगाया विकास बहल पर यौन उत्‍पीड़न का आरोप ?

क्वीन जैसी सुपरहिट और महिला प्रधान फ़िल्म के निर्देशक विकास बहल पर उन्हीं के प्रोडक्शन हाउस की एक महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया है.

मुम्बई मिरर की खबर के मुताबिक फैंटम प्रोडक्शन हाउस की एक महिला एम्प्लॉई ने कंपनी के एचआर को शिकायत की, जिसके अनुसार विकास बहल ने गोवा जाने के दौरान उनसे बदतमीज़ी की.

यह भी पढ़े - टीवीएफ के अरुणाभ कुमार के खिलाफ छेड़छाड़ का एक और मामला दर्ज

हाल ही में वेब सीरीज बनाने वाले चैनल टी.वी.एफ के को-फाउंडर अरुणाभ कुमार पर भी सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप लगे थे और अब विकास पर उंगली उठी है.

विकास बहल से मांगा गया इस्तीफा 

मुंबई मिरर की ख़बर के अनुसार फैंटम फ़िल्म्स की ओर से इस मामले को गंभीरता से लिए जाने का आश्वासन दिया गया है और विकास बहल से इस्तीफा मांगा गया है.

इस पूरे मामले पर विकास बहल, अनुराग कश्यप या फैंटम फ़िल्म्स की ओर से सोशल मीडिया पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

हालांकि मुंबई मिरर के मुताबिक विकास ने ऐसी किसी शिकायत या इस्तीफ़े से इंकार किया है, उन्होंने कहा, 'हाँ, मैंने इन महिला और गोवा की घटना के बारे में सुना जरूर है लेकिन वो सहकर्मी नहीं, दोस्त हैं और हमने साथ काम किया है. अगर उनको मेरी कोई बात बुरी लगी है तो मैं सामने बैठ कर उनसे बात करूंगा और अगर ज़रुरी हुआ तो माफ़ी मांगूंगा.'

(साभार न्यूज 18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi