S M L

विद्या बालन के लिए रीक्रिएट होगा श्रीदेवी का हवा-हवाई

विद्या बालन अपनी आने वाली अगली फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ में श्रीदेवी के गाने पर थिरकती नजर आएंगी

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: May 31, 2017 09:33 PM IST

0
विद्या बालन के लिए रीक्रिएट होगा श्रीदेवी का हवा-हवाई

अभिनेत्री श्रीदेवी का गाना ‘हवा हवाई’ एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगा. विद्या बालन अपनी आने वाली अगली फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ में श्रीदेवी के गाने पर थिरकती नजर आएंगी.

1987 में आई श्रीदेवी की फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ का गाना ‘हवा हवाई’ आज भी लोगों के जहेन में तरो ताजा है, लेकिन इस बार ये गाना श्रीदेवी नहीं बल्कि अभिनेत्री विद्या बालन धमाल मचाती दिखाई देंगी. ‘तुम्हारी सुलु’ में इस गाने का रीमेक बनाया जाएगा.

विद्या बालन की फिल्मों ने काफी समय से कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है. अभी हाल ही में आई विद्या बालन की फिल्म ‘कहानी 2’ लोगों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाईं.

इस फिल्म को टी-सीरीज और एलीपिस एंटरटेनमेंट मिलकर बना रहे हैं. इस गाने को तनिष्क बागची दोबारा बना रहे हैं. तनिष्क इससे पहले ‘हम्मा हम्मा’ और ‘तम्मा तम्मा’ को दोबारा नए सिरे से बनाया था.

तनिष्क बागची ने कहा कि, ‘हमारा उद्देश्य मूल और पुराने गाने को जीवित करने के लिए सम्मान देना है, मैं विद्या और नेहा धूपिया के साथ थिरकने को बेकरार हूं.’ ‘तुम्हारी सुलु’ इसी साल 1 दिसंबर को रिलीज की जाएगी.

विद्या ने कई फिल्मों मे अपनी दमदार अदाकारी से लोगों के बीच अपनी पैठ बनाई है. हालांकि, उनकी पिछली आई फिल्में कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाईं हैं. फिर भी अब उनकी आने वाली फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ सिनेमाघरों में कितना कमाल दिखा पाती हैं ये तो फिल्म की रिलीज के बाद ही पता चलेगा. वैसे इतना जरुर है कि इस फिल्म में दोबारा बनाया जा रहा गाना ‘हवा हवाई’ के धमाल मचाने की उम्मीद है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi