विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

जब विद्या बालन पर भारी पड़ा आमिर का स्टारडम

बेगम जान के प्रमोशन में जुटी विद्या कर रही हैं नए-नए खुलासे

Kumar Sanjay Singh Updated On: Apr 06, 2017 02:13 PM IST

0
जब विद्या बालन पर भारी पड़ा आमिर का स्टारडम

'बेगम जान' के प्रमोशन में जुटी विद्या बालन इन दिनों मीडिया की लाइमलाइट में हैं. उनके मुताबिक ये सुर्खियां उन्हें खूब रास भी आ रही हैं, लेकिन एक दिन ऐसा भी था जब इसी मीडिया के कारण विद्या बालन का ईगो काफी हर्ट हुआ था.

विद्या के मुताबिक़ मीडिया ने उन्हें एहसास कराया कि आमिर खान उनसे कहीं ज्यादा बड़े स्टार हैं.आमिर खान के सामने जब  मीडिया ने उन्हें में इग्नोर कर दिया तब उन्हें आमिर के स्टारडम का पता चला.

विद्या बताती हैं, 'मुझे याद है मैं किसी के फ्यूनरल पर गई थी, मौके पर अकेली स्टार होने के कारण मैं मीडिया के केंद्र में थी. थोड़ी देर बाद वहां आमिर खान आए तो जो मीडिया मेरे सामने थी मुझे धक्का देते हुए आमिर खान की ओर बढ़ गई.   मीडिया ने आमिर खान के आने के बाद मुझे इग्नोर किया, इस बात से मैं काफी मायूस हो गयी थी.

विद्या के मुताबिक 'बाद में मुझे एहसास हुआ कि मीडिया तो केवल अपना काम कर रही थी. मैं समझ गई थी कि वहां पहुचे आमिर खान मुझसे ज्यादा बड़े और सफल अभिनेता हैं और मीडिया का उनकी ओर जाना सामान्य सी बात है लेकिन मैं वह घटना कभी भूल नहीं पाई.'

aamir

विद्या बालन की फिल्म 'बेगम जान' में भारत और पाकिस्तान के बंटवारे के समय की कहानी है. फिल्म का निर्देशन श्रीजीत मुखर्जी ने किया है, यह फिल्म 14 अप्रैल को सिनेमा घरों में रिलीज होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi