S M L

वरुण और आलिया के बीच 'कुछ कुछ होता है' क्या?

वरुण ने कहा, पता नहीं हमारे बारे में लोग ऐसी बातें क्यों करते हैं

Hemant R Sharma Hemant R Sharma | Published On: May 18, 2017 12:05 AM IST | Updated On: May 18, 2017 12:05 AM IST

वरुण और आलिया के बीच 'कुछ कुछ होता है' क्या?

वरुण धवन ने अपनी और आलिया के अफेयर की चर्चाओं पर विराम लगा दिया है. वरुण ने कहा कि ‘आलिया और मैंने साथ में काम किया है, हम दोनों ने अपना करियर एक साथ स्टार्ट किया है और हम एक-दूसरे के साथ काम करते वक्त एंजाय करते हैं.

हमने अभी तीसरी फिल्म साथ में की है इसलिए ये सब कुछ अच्छा है उनके साथ काम करना बहुत प्यारा है’. लोग हमें साथ में देखना पसंद करते हैं, जो कि सबसे महत्वपूर्ण बात है. वो आखिरी दिन तक मेरी अच्छी दोस्त रहेंगी.

C-gHfIPXgAIe0zp

2016 में जब फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया की शूटिंग की लॉन्चिंग थी उस वक्त ये अफवाह उड़ी थी कि आलिया सिंगापुर में ही मौजूद थी. आलिया ने कहा कि मैं ऐसे अफवाहों में यकीन नहीं रखती और ये मुझे पसंद भी नहीं. ये सब मुझे बहुत परेशान करते हैं.

ऐसी खबरें करती है अपसेट

वरुण ने कहा कि वाकई ऐसी खबरें मुझे भी अपसेट करती हैं. हम लोग अपने काम पर बहुत फोकस्ड हैं, हम कड़ी मेहनत करते हैं यही वजह है कि हम तीसरी बार साथ काम कर रहे हैं. हमें कुछ अलग करना है.

C6iMapcU0AA7bDV

वरुण ने आगे कहा कि हम लोग काम में इतने बिजी हैं कि हर दिन हमें कई घंटे डायरेक्टर के साथ गुजारने पड़ते हैं और अचानक ये सब खबरें आ जाती हैं.

कभी-कभी इन सब खबरों का भी असर आपके काम पर पड़ता है. लोग कहते हैं यार, ये लोग यही कर रहे हैं. उस वक्त बहुत चिड़चिड़ापन महसूस होता है, लेकिन कोई बात नहीं. ये कलाकारों के जीवन का हिस्सा है जिन्हें आपको अपनाना पड़ता है. वरुण ने कहा कि ये सब कौन और क्यों लिखते है. ये सच में नहीं पता.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi