विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Breakup : जिसके लिए पिता का घर छोड़ जा रहे थे वरुण धवन उसी ने उन्हें छोड़ दिया

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वरुण धवन का उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से ब्रेक-अप हो गया है

Akash Jaiswal Updated On: Nov 01, 2017 01:19 PM IST

0
Breakup : जिसके लिए पिता का घर छोड़ जा रहे थे वरुण धवन उसी ने उन्हें छोड़ दिया

वरुण धवन अपने फिल्मी करियर के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ के लिए सुर्खियों में रहे हैं. वरुण काफी समय से अपनी बचपन की दोस्त नताशा दलाल को डेट कर रहे हैं लेकिन उन्होंने मीडिया में अब तक अपने प्यार का इजहार नहीं किया है. जब भी इन दोनों को उनके रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया है इन्होंने इस बात को ये कहकर टाल दिया कि वो बस अच्छे दोस्त हैं.

Varun Dhawan

लेकिन मिड-डे में छपी एक रिपोर्ट की मानें तो वरुण और नताशा ने अपने रिश्ते को खत्म कर दिया है. रिपोर्ट में कहा गया कि एक तरफ जहां वरुण की फैशन डिजाईनर गर्लफ्रेंड उनसे जल्द ही शादी करना चाहती हैं वहीं वरुण फिलहाल अपने करियर पर फोकस करना चाहते हैं.

varun dhawan in Judwaa 2

इसके अलावा फिल्म ‘जुड़वा 2’ के दौरान वरुण और उनकी को-एक्ट्रेस तापसी पन्नू की नजदीकियों से भी नताशा खफा हैं.

Varun Dhawan 1

रिपोर्ट में ये भी कहा गया कि अक्सर अपनी गर्लफ्रेंड को हर जगह अपने साथ ले जाने वाले वरुण इस साल अनिल कपूर की दिवाली पार्टी में अकेले ही पहुंचे. उस समय नताशा भी वरुण के बिना अपने दोस्तों के साथ बैंकॉक में छुट्टियां मना रही थीं.

Varun Dhawan

अब तो ये भी कहा जाने लगा है कि जैसे-जैसे फिल्म इंडस्ट्री में वरुण का करियर अपनी सफलता की शिकार पर चढ़ रहा है उसी के साथ उनकी पर्सनल लाइफ में प्रॉब्लम्स बढ़ती जा रही है.

Varun Dhawan

दूसरी ओर रिपोर्ट में एक सोर्स का हवाला देते हुए ये कहा गया कि वरुण की फैमिली नताशा को बहुत पसंद करती है. वो उन्हें जल्द ही शादी के बंधन में बंधा हुआ देखना चाहती है.

वरुण के परिवार में नताशा का हमेशा से आना जाना रहा है और वो उनका बर्थडे सेलिब्रेट करने परिवार के साथ लंदन भी गई थीं. फ़िलहाल नताशा ट्रेवल कर रही हैं जी वजह से ये दोनों कुछ समय से साथ नजर नहीं आ रहे हैं. ये दोनों अब भी रिलेशन में हैं.

Varun Dhawan

अब सच क्या है ये तो वरुण और नताशा ही बेहतर जानते हैं लेकिन मीडिया को भी उस दिन का बेसब्री से इंतजार रहेगा जब वरुण अपने इस रिश्ते के बारे में औपचारिक तौर पर रिवील करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi