विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Shocking: वरुण धवन के फैन ने दी आत्महत्या की धमकी, पुलिस में दर्ज हुई शिकायत

इस बात से घबराए वरुण ने उस शख्स के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है

Akash Jaiswal Updated On: Nov 09, 2017 11:29 PM IST

0
Shocking: वरुण धवन के फैन ने दी आत्महत्या की धमकी, पुलिस में दर्ज हुई शिकायत

फिल्मी सितारों के लिए कई बार उनकी स्टारडम उनकी परेशानी की वजह बन जाती है. उनको चाहने वाले अनगिनत फैंस कई बार अपनी दीवानगी के आलम में कुछ ऐसा कर गुजरते हैं जिसके कारण उनके चहेते स्टार को भी तकलीफ सहनी पड़ती है.

ऐसा ही कुछ हुआ वरुण धवन के साथ. मीडिया में आई ताजा रिपोर्ट् के अनुसार वरुण की एक महिला फैन उनसे मिलने की जिद्द कर रही थी. इसके बाद उस फैन ने वरुण को धमकी दी कि अगर वो उनसे नहीं मिले तो वो आत्महत्या कर लेंगी.

दरअसल हुआ ये कि वरुण को एक दिन किसी अनजान नंबर से मेसेज आया जिसमें उस शख्स ने वरुण के फैन होने का जिक्र किया था. वरुण ने उनके फैन के इस मेसेज पर ज्यादा ध्यान न देते हुए उसे इगनोर कर दिया. लेकिन परेशानी तब बढ़ गई जब उनके फोन पर उस फैन ने लगातार कई सारे मेसेजेस किए. इस बात से नाराज वरुण ने उन्हें ब्लाक कर दिया.

इसके बाद वरुण को एक अनजान नंबर से कॉल आया जिसमें एक शख्स ने कहा कि अगर वो उस फैन से नहीं मिलते हैं तो वो आत्महत्या कर लेंगी.

इस बात को सुनते ही वरुण दंग रह गए और फौरन उन्होंने इस बात की सुचना अपने वकील को दे दी. इसके बाद वरुण ने मुंबई पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज कराई. पुलिस का कहना है कि वो फिलहाल इस मामले की तहकीकात कर रही हैं और उस मोबाइल नंबर वाले व्यक्ति को जल्द ही खोज लिया जाएगा.

बता दें कि इन दिनों बॉलीवुड में वरुण की लोकप्रियता अपने शिखर पर है. उनकी पिछली फिल्म ‘जुड़वा 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड ब्रेकिंग कमाई की है. वरुण जल्द ही शूजित सरकार की फिल्म ‘अक्टूबर’ में नजर आएंगे.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi