S M L

टेलीविजन पर महिलाएं राज कर रही हैं: उर्वशी ढोलकिया

उर्वशी ढोलकिया का मानना है कि टीवी इंडस्ट्री पर महिलाओं का दबदबा शुरू से कायम है

Rajni Ashish | Published On: Jun 18, 2017 11:11 AM IST | Updated On: Jun 18, 2017 11:11 AM IST

टेलीविजन पर महिलाएं राज कर रही हैं: उर्वशी ढोलकिया

स्टार प्लस के सुपरहिट शो ‘कसौटी जिंदगी की’ में कमोलिका की आइकोनिक किरदार को निभाकर हर घर का हिस्सा बनने वाली उर्वशी ढोलकिया टीवी पर एकता कपूर के कलर्स पर आ रहे शो 'चंद्रकांता' से वापसी कर रही हैं.

urv-2

अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया का कहना है कि भारतीय टेलीविजन पर महिलाओं का दबदबा है.

छोटे पर्दे पर महिलाओं के प्रतिनिधित्व पर अपनी राय देते हुए उर्वशी ने अपने एक इंटरव्यू में कहा, “सबसे पहले, मैं आपको बता दूं कि टेलीविजन पर हमेशा महिलाओं का दबदबा रहा है और मुझे यकीन है कि टेलीविजन महिलाओं के प्रतिनिधित्व के आधार पर दर्शकों की तरफ से स्वीकार किया गया है, नहीं तो यह इतना बड़ा नहीं हो सकता था.”

उर्वशी ने आगे कहा कि  'इस धरती सभी प्रकार के लोग हैं. कुछ महिलाएं डोमिनेटिंग होती हैं, कुछ महिलाएं दबी कुचली होती हैं, कुछ मजबूत व्यक्तित्व की महिलाएं होती हैं, कुछ ग्रे शेड्स लिए हुए होती हैं, लेकिन हर एक अपने आप में अलग होती हैं.  मुझे लगता है कि ये प्रतिनिधित्व से कहीं अधिक है, यह धारणा का मामला है."

उर्वशी के सीरियल ‘चंद्रकांता’ का प्रीमियर 24 जून को कलर्स टेलीविजन चैनल पर होगा.  इसमें उर्वशी नेगेटिव रानी इरावती के रोल में हैं, जो काला जादू करती है.  उर्वशी रानी इरावती का किरदार निभाएंगी जो सारी दुनिया पर राज करना चाहती है.

उर्वशी ‘कसौटी जिंदगी की’ में ‘कमोलिका’ का किरदार निभाने के बाद से जाना-माना नाम बन गईं थीं. वह रियलिटी शो ‘बिग बॉस 6’ की विजेता भी रह चुकी हैं.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi