S M L

पेशवा बाजीराव: इस हैंडसम टीवी स्टार को अपना सर मुंडवाना पड़ा

करण सूचक ने पेशवा बाजीराव के मुख्य किरदार के लिए अपने सर के बालों को मुंडवा दिया

Rajni Ashish | Published On: Jun 18, 2017 11:10 AM IST | Updated On: Jun 18, 2017 11:10 AM IST

पेशवा बाजीराव: इस हैंडसम टीवी स्टार को अपना सर मुंडवाना पड़ा

आपने अक्सर सुना और देखा होगा कि बॉलीवुड कई एक्टर्स अपनी फिल्म के रिक्वायरमेंट्स के लिए अपना वजन बढ़ा घटा लेते हैं, कुछ अपने हेयरस्टाइल को चेंज कर लेते हैं और कुछ लोगों ने अपने सर के बालों को भी मुंडवाया है.

लेकिन टीवी इंडस्ट्री में ऐसा बहुत काम ही देखने को मिलता है. अब एक टीवी स्टार ने भी अपने रोल के लिए अपने सर के बाल मुंडवा दिया है.

स्टार प्लस के शो 'सिया के राम' में लक्ष्मण के किरदार से अपनी पहचान बनाने वाले टैलेंटेड एक्टर करण सूचक अब सोनी टीवी के लोकप्रिय हिस्टोरिकल शो 'पेशवा बाजीराव' में बड़े बाजीराव को रोल प्ले करने के लिए फाइनल किया गया है.

KARAN SUCHAK LAXMAN

'पेशवा बाजीराव' में बाजीराव की भूमिका के लिए करण ने अपने बालों को त्यागने का निर्णय लिया और अपना सर मुंडवा दिया.

img_2211_1497423069

करण की जल्द 'बाजीराव' के तौर पर एंट्री होगी

सूत्र बता रहे हैं कि इस महीने के अंत तक 'पेशवा बाजीराव' में लीप आने वाला है जिसके बाद इस शो में बड़े बाजीराव की भूमिका को करण निभाते हुए दिखाई देंगे.

img_2203_1497423039

हाल ही में करण मुंबई के एक फेमस सलून पहुंचे अपने बालों की तिलांजलि देने के लिए. करण की ये पिक्चर्स इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं.

img_2189_1497423015

करण ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि 'मैं पेशवा बाजीराव के अपने चरित्र के लिए अपने बाल काटने के लिए यहां आया था. मैं बाजीराव के लिए बहुत उत्साहित हूं और इस पर कड़ी मेहनत कर रहा हूं. यह मेरे पिछले करैक्टर से बिल्कुल अलग है.इस शो में चुने जाने पर मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं. बाजीराव की भूमिका के लिए काफी उम्मीदों के साथ साथ एक तरह प्रेशर भी है.'

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi