S M L

TV Trend : टीवी पर छाया साइको लवर्स का जमाना

हॉट जेनिफर विंगेट से लेकर हैंडसम करणवीर बोहरा ने पार की टीवी शोज में दीवानगी की हद

Rajni Ashish Updated On: Sep 16, 2017 10:03 PM IST

0
TV Trend : टीवी पर छाया साइको लवर्स का जमाना

छोटे पर्दे पर अब सास-बहू के ड्रामे से इतर कई तरह के नए एक्सपेरिमेंट किये जा रहे हैं जो दर्शकों को पसंद भी आ रहे हैं. इस एक्सपेरिमेंट के बीच टीवी इंडस्ट्री में इन दिनों एक अलग तरह का ट्रेंड देखने को मिल रहा है. कई पॉपुलर टीवी शोज में अब साइको लवर्स की कहानियों को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. अब सोनी टीवी पर आने वाले पॉपुलर शो 'बेहद' को ही ले लीजिये. ये शो इन दिनों अपने कंटेंट को लेकर सुर्खियों में हैं. शो में जेनिफर विंगेट माया का रोल प्ले कर रही हैं जो कि एक साइकोटिक लवर है और अपने प्यार अर्जुन को पाने के लिए किसी भी हद तक चली जाती है. यहां तक अपनी मां को भी मारने की साजिश रचती है. जब वो अर्जुन को खोता हुआ देखती है तो उसे भी जेल में डलवाने की कोशिश करती है.

582065-beyhadh

अब से काफी साल पहले तक टीवी पर खूबसूरत हीरोइन को साइको दिखाने की हिम्मत कोई भी प्रोड्यूसर नहीं कर पाता था. लेकिन अब वक्त बदल गया है और अब इडियट बॉक्स और उसे देखने वाले दर्शक भी बदल रहे हैं. इस आर्टिकल में बात ऐसे ही टीवी के फेमस साइको लवर्स की जिनके शो को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है.

टीवी शो - उड़ान

कैरेक्टर - इमली

एक्ट्रेस - विधि पांड्या

imli-12-1476275933

'उड़ान' में चकोर की बहन इमली का रोल प्ले करने वालीं विधि पांड्या भी शो में सायकोटिक लवर का रोल प्ले कर रही हैं. शो के शुरुआत में इमली सूरज को तहे दिल से प्यार करती है. यहां तक कि वो सूरज के लिए अपनी बहन चकोर के भी खिलाफ जाने को तैयार रहती है. अब शो में ट्विस्ट आ गया है और अब इमली की दीवानगी सूरज के भाई विवान की तरफ बढ़ गई है. शो में नए ट्विस्ट के मुताबिक अब इमली अपनी बहन चकोर बहन चकोर से नफरत करने लगी है और उसी को जान से मारने का प्लान बनाती है. इसके लिए वो शो में किसी भी हद तक जाती है.

vivaan-imli-in-udaan-

टीवी शो - उतरन

कैरेक्टर - तपस्या

एक्ट्रेस - रश्मि देसाई

Rashami-Desai-Uttaran-3

टीवी शो 'उतरन' में रश्मि ने तपस्या नाम की लड़की की रोल प्ले किया था. जो कि अपने लवर वीर को पाने के लिए किसी भी हद तक चली जाती है. यहां तक कि वो सुसाइड तक अटेंप्ट करती है ताकि वो वीर के लिए अपना प्यार दिखा सके और उसे हमेशा के लिए अपना बना सके.

utaran

टीवी शो - स्वरागिनी

कैरेक्टर - रागिनी

एक्ट्रेस - तेजस्वी प्रकाश

maxresdefault

बात अगर टीवी शो 'स्वरागिनी' की करें तो शो में स्वरा और रागिनी बहनें होती हैं. जिनमें आपस में बहुत प्यार होता है. इसी बीच रागिनी और लक्ष्य की शादी भी तय हो जाती है लेकिन लक्ष्य स्वरा से प्यार करता है. या बात जब रागिनी को पाता चलती है तो वो अपनी ही बहन स्वरा के खिलाफ कई सारी प्लानिंग प्लॉटिंग करती है. वो इस हद तक चली जाती है कि अपनी ही बहन स्वरा के चरित्र को बुरा साबित कराकर खुद अपनी शादी लक्ष्य से फिक्स करा लेती है. ragini-revenge-lakshya-swaragini

टीवी शो - दिल से दी दुआ सौभाग्यवती भवः

कैरेक्टर - विराज डोबरियाल

एक्ट्रेस - करणवीर बोहरा

Karanvir-scares-Sriti-in-Saubhagyavati-Bhava शो में विराज के रोल में करणवीर बोहरा ने एक साइको हसबैंड का रोल निभाया था. बिजनेसमैन विराज को एक सीधी-साधी लड़की जाह्नवी से प्यार हो जाता है और दोनों शादी कर लेते हैं. शादी के बाद जाह्नवी को विराज का साइकोटिक चेहरा देखने को मिलता है. विराज अपनी पत्नी को मानसिक और शारीरिक शोषण करता है. इस रोल में करणवीर को काफी पसंद किया गया था.

टीवी शो - एक श्रृंगार स्वाभिमान

कैरेक्टर - सावंरी एक्ट्रेस - गुल्की जोशी

कलर्स के फैमिली ड्रामा शो 'एक श्रृंगार स्वाभिमान' में सांवरी की एंट्री से लव ट्रायंगल का ट्विस्ट आ चुका है. 

Swabhiman

एक श्रृंगार स्वाभिमान में टीवी एक्ट्रेस गुल्की जोशी मुख्य नायक करण की साइको दीवानी सांवरी के तौर पर दिखाई दे रही हैं जो करण के प्यार में पागल है. वो करण के प्यार को पाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार दिखाई देती हैं. गुल्की की शो में एंट्री के बाद नैना और करण की जिंदगी में खलबली मच गई है.

टीवी शो - ससुराल सिमर का

कैरेक्टर - समीर

एक्टर - रोहन मेहरा

कलर्स के शो 'ससुराल सिमर का' में रोहन मेहरा समीर का किरदार निभा रहे हैं. शुरुआत में समीर का किरदार नेगेटिव दिखाया गया है जो सिमर से अपने माता-पिता का बदला लेने आया है. सिमर से बदला लेने के चक्कर में समीर सिमर की दोनों बेटियों अंजलि और संजना को अपने प्यार में फंसा लेता है. समीर संजना के लिए अपनी दीवानगी दिखने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहता है. समीर यहां तक की अपने हाथ की नस तक काटने को तैयार दिखाई देता है.

टीवी शो - कुमकुम भाग्य

कैरेक्टर - आलिया

एक्टर - शिखा सिंह

'कुमकुम भाग्य' में रॉकस्टार अभी की बहन आलिया का किरदार निभा रही शिखा सिंह भी शो में एक साइको लवर का रोल निभाती हैं. आलिया अपने भाई अभी के दोस्त पूरब के प्यार में पागल है. जबकि पूरब किसी और से प्यार करता है लेकिन आलिया उसे दिल-ओ-जान से प्यार करती है. आलिया पूरब को पाने के लिए कुछ भी करने को तैयार दिखाई देती है. यहां तक कि अपने भाई के खिलाफ भी जाने को तैयार हो जाती है.

A post shared by Yady Viners (@yady_viners) on

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi