S M L

पहली बार किसी इंडियन टीवी सीरियल में बिकिनी में दिखाई देगी हिरोइन!

टीवी एक्ट्रेस शमता अंचन एक सीन में बिकिनी पहनी हुयी दिखाई देंगी

Rajni Ashish Updated On: May 25, 2017 07:19 PM IST

0
पहली बार किसी इंडियन टीवी सीरियल में बिकिनी में दिखाई देगी हिरोइन!

टीवी शो की दुनिया में रोज नए बदलाव आ रहे हैं, लेकिन अब हम जिस क्रान्तिकारी बदलाव की बात करने जा रहे हैं वो भारतीय टीवी इतिहास में शायद पहली बार होने जा रहा है.

जी हां ऐसा पहली बार होगा जब किसी भारतीय टीवी शो में हिरोइन बिकिनी पहने दिखाई देगी और ऐसा देखने को को मिलेगा ज़ी टीवी के शो 'बिन कुछ कहे' में. सूत्रों के मुताबिक इस शो में मुख्य कलाकार मायरा कोहली का किरदार निभा रही टीवी एक्ट्रेस शमता अंचन एक सीन में बिकिनी पहनी हुयी दिखाई देंगी.

एक सीन में  स्क्रिप्ट की डिमांड पर मायरा का रोल निभा रही शमता को बिकिनी पहनना होगा जिसके लिए उन्होंने हामी भी भर दी है.Cn-a_JrWAAEOpA8

बताया तो ये भी जा रहा है की 'बिन कुछ कहे' में अपने इस बिकिनी सीन को परफेक्ट बनाने के लिए जिम में घंटो पसीने बहा रही हैं. वैसे पेशे से मॉडल रह चुकीं शमता अपने  मॉडलिंग के दौर में भी बिकिनी पहन चुकी हैं,इसलिए उनके लिए ये सीन करना उतना मुश्किल नहीं होगा.

2313afa1a715c7e6e0afb13f465bf2bc

फेमिना मिस इंडिया में शमता ले चुकी हैं हिस्सा

2012 में फेमिना मिस इंडिया साउथ बनने के बाद शमता फेमिना मिस इंडिया की फाइनलिस्ट बनी और इस  ब्यूटी कांटेस्ट के बाद शमता कई एड में भी नजर आईं. लेकिन शमता को असली पहचान आशुतोष गोवारिकर के सीरियल ‘एवरेस्ट’ से मिली और अब सीरियल 'बिन कुछ कहे' में शमता मायरा कोहली के किरदार में नजर आ रही है जो तीन बहनों की कहानी पर आधारित है.

टीवी शो ‘पिया अलबेला' में अक्षय महात्रे ने भी दिया न्यूड सीन

4Akshay_20mhatre_20ECM

हाल ही में  ज़ी टीवी के शो ‘पिया अलबेला' के एक सीन के लिए मुख्य कलाकार नरेन का किरदार निभा रहे अक्षय महात्रे ने भी न्यूड सीन दिया था. अक्षय ने इस सीन के बारे में बात करते हुए बताया था कि यह सीन उनके लिए काफी चैलेंजिंग था क्योंकि इस सीन से पहले वो कभी भी पब्लिकली शर्टलेस भी नहीं हुए थे.

अक्षय ने ये भी बताया था की शुरुआत में उन्हें लगा की उनसे मज़ाक किया जा रहा है लेकिन बाद में उन्हें बताया गया की वाकई उन्हें ये न्यूड सीन करना होगा, जिसकी वजह से वो काफी नर्वस थे. बताया जाता है की अक्षय के इस न्यूड सीन के लिए  कैमरामैन के अलावा सेट पर किसी को भी आने की इजाजत नहीं थी.

3-8 2-8(2)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi