S M L

OMG : ये फिल्म स्टार टीवी को मानता है फिल्मों से भी बेहतर

अभिनेता आशीष चौधरी टीवी को फिल्मों से बेहतर मानते हैं

Rajni Ashish Updated On: Jul 31, 2017 10:00 AM IST

0
OMG : ये फिल्म स्टार टीवी को मानता है फिल्मों से भी बेहतर

कलर्स पर जल्द टेलीकास्ट होने वाले डिटेक्टिव बेस्ड टीवी सीरियल ‘देव: मोस्ट वांटेड डिटेक्टिव ऑर मोस्ट वांटेड क्रिमनल’ में आप फिल्मों से टीवी में आये एक्टरआशीष चौधरी को लीड रोल निभाते हुए देखेंगे. अब आशीष चौधरी ने टीवी और फिल्मों की तुलना करते हुए एक ऐसा बयान दे दिया है जो शायद कई फिल्मी स्टार्स को पसंद ना आये. आशीष चौधरी का कहना है कि टेलीविजन, फिल्मों से भी बेहतर है. ‘कयामत’ और ‘धमाल’ जैसी हिट और बड़ी फिल्मों के कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा रहे आशीष ने ये चौंकाने वाला बयान दिया है.

आशीष जब फिल्मों में कुछ खास नहीं कर पाए तो उन्होंने टीवी का रुख किया. यह पूछने पर कि क्या वह फिल्मों को ‘मिस’ करते हैं, आशीष ने आईएएनएस से कहा, “नहीं, ऐसा नहीं है. एक कलाकार के रूप में, सिनेमा में मुझ पर कॉमेडी अभिनेता का ठप्पा लग गया और मैं समझता हूं ऐसा क्यों हुआ".

उन्होंने कहा, “जब लोग कॉमेडी अभिनेता के रूप में आपकी सराहना करते हैं तो फिर निर्माता- निर्देशक भी आपको उसी तरह की भूमिकाएं देने लगते हैं. बहरहाल, मेरा मानना है कि टेलीविजन फिल्मों की तुलना में उतना ही अच्छा या शायद और बेहतर है, बशर्ते आप बॉलीवुड के शीर्ष तीन नायकों में से न हों. शीर्ष नायकों के लिए फिल्म जगत अधिक बेहतर है. मैं फिल्म के शीर्ष अभिनेताओं में नहीं हूं. मुझे टीवी पर आने का मौका मिल रहा है, इसलिए कोई पछतावा नहीं है. आशीष टीवी सीरियल्स केसाथ साथ ‘बैटल फॉर बिटोरा’ और ‘टोटल धमाल’ जैसी फिल्मों में भी काम कर रहे हैं. देव: मोस्ट वांटेड डिटेक्टिव ऑर मोस्ट वांटेड क्रिमनल’ का प्रीमियर 5 अगस्त से टेलीविजन चैनल कलर्स पर होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi