S M L

OMG : टीवी एक्ट्रेस समीक्षा भटनागर ने क्यों कर दी बॉबी देओल की पिटाई ?

'पोस्टर ब्वॉयज' के एक सीन के दौरान एक्ट्रेस समीक्षा भटनागर इतना खो गई कि उन होने बॉबी देओल की सच में पिटाई कर दी

Rajni Ashish Updated On: Aug 21, 2017 03:48 PM IST

0
OMG : टीवी एक्ट्रेस समीक्षा भटनागर ने क्यों कर दी बॉबी देओल की पिटाई ?

स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'एक वीर की अरदास : वीरा' और लाइफ ओके के हिट शो 'देवों के देव...महादेव' में काम कर चुकीं समीक्षा भटनागर अपकमिंग मूवी 'पोस्टर ब्वॉयज' की वजह से सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में समीक्षा बॉबी देओल की पत्नी के रोल में दिखेंगी. समीक्षा आजकल बॉबी देओल की पिटाई की वजह से खबरों में हैं.

Heres-everything-to-know-about-Bobby-Deols-love-interest-Samiksha-Bhatnagar-in-Poster-Boys4

सीन के दौरान कर दी बॉबी की पिटाई

bobby-Samiksha

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान समीक्षा ने खुलासा किया कि फिल्म के एक सीन में गलती से उन्होंने बॉबी की पिटाई कर दी थी. इसके बाद समीक्षा बुरी तरह से डर गईं और बॉबी से माफी मांगने लगीं. दरअसल फिल्म के एक सीन में समीक्षा को बॉबी पर गुस्सा होना था. लेकिन समीक्षा सीन करने में इस कदर खो गईं कि उन्होंने बॉबी की पिटाई कर डाली. इस दौरान बॉबी के हाथ में छोटी सी चोट भी आई.

बुरी तरह डर गईं समीक्षा

MVI_1675.00_01_02_30.Still005

इस सीन के खत्म होते ही समीक्षा बुरी तरह डर गईं, वो बॉबी से लगतार माफी मांगने लगीं. लेकिन बॉबी ने उन्हें संभाला और कहा कि वो नार्मल हैं और उन्हें कुछ नहीं हुआ, सीन में अक्सर ऐसा होता रहता है. सीनियर फिल्म स्टार होने के नाते बॉबी ने समीक्षा को सहज करने की कोशिश की जिसके बाद वो नार्मल हो गईं.

बॉबी ने सुनाए जोक

समीक्षा ने आगे बताया कि, "बॉबी को चोट जरूर लगी होगी. लेकिन उन्होंने रिएक्ट नहीं किया. बाद में सीन मजेदार बन गया.माहौल को खुशनुमा बनाने के लिए उन्होंने कई जोक्स भी सुनाए"

'पोस्टर ब्वॉयज' को श्रेयस तलपड़े ने डायरेक्ट किया है और वे फिल्म में अहम किरदार भी निभा रहे हैं। इसके अलावा, सनी देओल और सोनाली कुलकर्णी भी फिल्म में लीड करते नजर आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi