S M L

Shocking : बॉलीवुड से ज्यादा टीवी की दुनिया में चल रहा है ड्रग्स का अवैध कारोबार

ड्रग्स कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई के दौरान एक चौंकाने वाली बात यह सामने आई है कि बॉलीवुड से ज्यादा टीवी धारावाहिकों के कलाकार ड्रग्स का सेवन करते हैं

Rajni Ashish Updated On: Aug 06, 2017 09:01 PM IST

0
Shocking : बॉलीवुड  से ज्यादा टीवी की दुनिया में चल रहा है ड्रग्स का अवैध कारोबार

आजकल साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स के काले साम्राज्य के राजफाश होने की रोज खबरें सामने आ रहीं हैं. साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े चेहरों का ड्रग रैकेट के काळा कारोबार में नाम शामिल होने से पूरी इंडस्ट्री हैरत में है. साउथ इंडिया में चल रही ड्रग रैकेट की जांच की आंच बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री को भी अपने लपेटे में लेते हुए दिखाई दे रही है. जांच में कुछ चौंकाने वाले राज सामने आये हैं.

drug-story_647_072517034212

मुंबई में ड्रग रैकेट की जांच कर रही ऐंटी नार्कोटिक्स टीम ने पिछले 6 महीने में मुस्तैदी दिखाते हुए छापेमारी के जरिये ड्रग के काले कारोबार पर लगाम लगाने की कोशिश की है. एक अधिकारी के अनुसार, पिछले छह महीने में सबसे ज्यादा छापेमारी डोंगरी, रे रोड, वरली, माहिम, कांदिवली व दक्षिण मुंबई में हुई है. इन इलाकों के छह महीने के आंकड़े बताते हैं कि इन इलाकों में सड़कों पर होने वाले अपराध कम हुए हैं.

File Picture

File Picture

इस अधिकारी के अनुसार, हकीकत यह है कि इन इलाकों में पिछले छह महीनों में गंभीर अपराध भी काफी कम हुए हैं. ड्रग्स कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई के दौरान एक चौंकाने वाली बात यह सामने आई है कि बॉलीवुड से ज्यादा टीवी धारावाहिकों के कलाकार ड्रग्स का सेवन करते हैं. यहां कोकेन जैसी महंगी ड्रग्स की मांग सबसे ज्यादा है जो प्रति ग्राम 7 से 10 हजार रुपये में मिलती है.

579396-drug-052917

इस अधिकारी का कहना है कि घाटकोपर ऐंटी नार्कोटिक्स यूनिट ने कुछ समय पहले सनी नामक एक आारोपी को गिरफ्तार किया था. उससे पूछताछ में पता चला था कि वह टीवी लाइन में काम के लिए संघर्ष करने वाले कलाकारों तक कोकेन ड्रग्स सबसे ज्यादा बेचता था. सनी से ड्रग्स लेने वालों में एक अभिनेत्री कृतिका चौधरी भी थी जिसकी दो महीने पहले अंधेरी के अंबोली इलाके में हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड में जिन दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया, उनमें से एक शकील इसी सनी के अंडर में ही काम करता था. कृतिका शकील से भी नियमित ड्रग्स लेती थी. ऐंटी नार्कोटिक्स की कांदिवली और आजाद मैदान यूनिट ने भी कुछ दिनों पहले जिन आरोपियों को पकड़ा था, उनमें से भी कुछ आरोपियों का कनेक्शन टीवी लाइन के साथ बॉलिवुड से जुड़ा पाया गया था.

File Picture

File Picture

ड्रग्स के इस पूरे कारोबार में विदेशी सबसे ज्यादा सक्रिय पाए गए हैं. ऐंटी नार्कोटिक्स की आजाद मैदान यूनिट ने पिछले सात महीने में ड्रग्स के जुड़े 10 केस डिटेक्ट किए. इनमें गिरफ्तार 30 आरोपियों में 15 विदेशी नागरिक थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi