विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Revealed : 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' फेम नमन शॉ इस तारीख को करने जा रहे हैं गर्लफ्रेंड नेहा से शादी

टीवी स्टार नमन शॉ ने खुलासा किया है कि वो लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नेहा से 23 नवंबर को शादी करने जा रहे हैं

Rajni Ashish Updated On: Aug 22, 2017 10:27 PM IST

0
Revealed : 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' फेम नमन शॉ इस तारीख को करने जा रहे हैं गर्लफ्रेंड नेहा से शादी

स्टार प्लस के लोकप्रिय टीवी सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में नकुल विरानी का किरदार निभाकर फेमस हुए एक्टर नमन शॉ अपनी गर्लफ्रेंड से बहुत जल्द सात फेरों के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

Naman-Shaw-with-Nehaa-Mishra

गर्लफ्रेंड नेहा मिश्रा के साथ नमन शॉ करेंगे शादी

Naman-Shaw-Nehaa-Mishra-marriage

एक्टर नमन शॉ इसी साल गर्लफ्रेंड नेहा मिश्रा ने शादी करने जा रहे हैं. नमन और नेहा 23 नवंबर को शादी के बंधन में बांध जाएंगे. आपको बता दें कि दोनों की मुलाकात नमन के टीवी शो के सेट पर हुई थी. फिर दोनों के बीच दोस्ती हो गई. 8 साल से ये दोनों बेस्ट फ्रेंड हैं. नमन ने बताया है कि कुछ महीने पहले ही मुझे अहसास हुआ कि मैं नेहा के बिना नहीं रह सकता हूं. आखिरकार हमने शादी करने का फैसला ले लिया है. मेरे पेरेंट्स को भी नेहा पसंद है. आपको बता दें कि दोनों ने इसी साल 4 जून को सगाई की थी.

naman-shaw_150339040

झूठे अफेयर की वजह से आये थे सुर्खियों में

meghna टीवी के कई पॉपुलर शो में अभिनय कर चुके नमन इसके पहले अपने झूठे अफेयर की खबर को लेकर सुर्खियों में रहे हैं. उनका ये अफेयर टीवी एक्ट्रेस मेघना गुप्ता के साथ था.ये दोनों स्टार प्लस के रियलिटी शो 'नच बलिये' में कपल के तौर पर भी हिस्सा ले चुके हैं और शो के रनरअप रहे थे. लेकिन शो के खत्म होने के बाद दोनों अलग हो गए जिसके बाद दोनों पर शो में हिस्सा लेने के लिए झूठ बोलने का आरोप लगा था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi