S M L

इस टीवी एक्टर ने गुप-चुप तरीके से मॉरीशस में की शादी

टीवी एक्टर ध्रुव मर्चेंट ने सेक्रेटली कोरियोग्राफर श्रुति मर्चेंट से मॉरीशस में शादी कर ली

Rajni Ashish Updated On: Jul 02, 2017 10:41 AM IST

0
इस टीवी एक्टर ने गुप-चुप तरीके से मॉरीशस में की शादी

स्टार प्लस के 'शो तेरे शहर में' फेम के टीवी एक्टर ध्रुव भंडारी, कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट की बहन श्रुति मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं.

एक लीडिंग डेली का दावा है कि 16 जून को इन्होंने अपने फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड्स के बीच शादी की है. वहीं, कुछ दिन पहले ही श्रुति ने इंस्टाग्राम पर भी अपनी एक फोटो पोस्ट कर शादी का क्लू तो दे ही दिया था, क्योंकि वह उसमें अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट का रहीं थी. इसमें उन्होंने कैप्शन दिया है, “#rednails #coloroflove & the countdown !!!!”

shruti-2

सोर्स की मानें तो श्रुति और ध्रुव बॉलीवुड म्यूजिकल 'ताज एक्सप्रेस' के दौरान मिले थे और तभी से इनके रिलेशनशिप में होने की खबरें आ रही थीं.हालांकि, इन्होंने कभी इस पर हामी नहीं भरी थी. अब ध्रुव और श्रुति ने शादी भी बेहद ही सीक्रेट तरीके से की है.

ध्रुव ने एक लीडिंग न्यूज पेपर से बात करते हुए कहा कि

"श्रुति और मैं हमारे निजी जीवन के बारे में सुरक्षात्मक हैं. हम किसी भी घुसपैठ के बिना हमारे निजी क्षणों का आनंद लेना चाहते हैं. इसीलिए हमने शादी के बारे में बात ना करने का फैसला किया."

ध्रुव ने आगे कहा कि “ मैंने जब श्रुति को पहली बार देखा तभी दिल की घंटी बज गयी थी और मुझे बेहद खुशी है कि अब हमने शादी कर ली है.हम दोनों में बेहद समानताएं हैं. खास बात ये है की हम दोनों ने एक ही कॉलेज से पढ़ाई की है लेकिन उस समय एक दूसरे से कभी मुलाकात नही हुयी".

आपको बता दें कि श्रुति खुद भी पेशे से कोरियोग्राफर हैं और 'डांस इंडिया डांस 4' की जज भी रह चुकी हैं. ध्रुव स्टार प्लस के शो 'तेरे शहर में' हिबा नवाब के अपोजिट नजर आ चुके हैं. वैभवी मर्चेंट ने अपने इंस्टाग्राम पर श्रुति और ध्रुव की शादी की पिक्चर शेयर की है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi