S M L

स्टार नेटवर्क पर ट्यूबलाइट का ट्रेलर रिलीज

ट्यूबलाइट के टेलीविजन पर टेलेकास्ट को लेकर इंतजार हुआ खत्म, आज रात 9 बजे होगा ट्रेलर रिलीज

Hemant R Sharma Hemant R Sharma | Published On: May 25, 2017 09:20 PM IST | Updated On: May 25, 2017 09:20 PM IST

स्टार नेटवर्क पर ट्यूबलाइट का ट्रेलर रिलीज

आज रात 9 बजे सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इससे पहले इस फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है.ट्रेलर में सलमान खान को आर्मी की पोशाक में दिखाया गया है. यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी. इससे पहले इस फिल्म का एक गाना रेडियो कुछ दिनों पहले रिलीज किया गया था जिसके यूट्यूब पर मिलियन्स में व्यूज महज कुछ घंटों में आ गए थे.

क्या है फिल्म की कहानी?

ये फिल्म एक ड्रामा फिल्म है जिसकी कहानी 1962 के भारत-चीन युद्ध के समय की है. इस फिल्म में सलमान खान और झू झू मुख्य भूमिका में हैं. सलमान ने एक भारतीय व्यक्ति की भूमिका निभाई है जिसे चीन की लड़की से प्यार हो जाता है.

इस फिल्म में सलमान खान के अलावा झू झू, सोहेल खान, मुहम्मद जीशान अय्युब और ओम पुरी हैं. इस फिल्म में शाहरुख खान कैमियो करते नजर आएंगे. इस फिल्म के निर्देशक कबीर खान ने कन्नड़ फिल्म ट्यूबलाइट के निर्माताओं से एनओसी लिया जिसके बाद इस फिल्म को सलमान खान के साथ बनाया गया.

इस फिल्म के अधिकतर सीन्स लद्दाख में फिल्माए गए हैं. इस फिल्म के फीमेल लीड के लिए चीनी अभिनेत्री झू झू को साइन किया गया. उन्होंने अगस्त से इस फिल्म की शूटिंग शुरु की. इस फिल्म के सारे गाने संगीतकार प्रीतम ने बनाए हैं.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi