S M L

सलमान की 'ट्यूबलाइट' लिटिल बॉय की कॉपी है

ट्यूबलाइट की स्टोरी इंग्लिश फिल्म लिटिल बॉय से ली गई है टीजर के क्रेडिट में इसका जिक्र भी है

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: May 10, 2017 01:06 AM IST

0
सलमान की 'ट्यूबलाइट' लिटिल बॉय की कॉपी है

सलमान खान की बहुचर्चित फिल्म ट्यूबलाइट का टीजर लॉन्च कर दिया गया है. इस टीजर को स्टार नेटवर्क के कई चैनल्स पर एक साथ लॉन्च किया गया. ट्रेलर में भारत की दुश्मन से लड़ाई का जिक्र है. सलमान खान के साथ इस फिल्म में चीनी एक्ट्रेस जूजू और एक चीनी बच्चा भी नजर आ रहा है.

मजे की बात ये है कि इस फिल्म की स्टोरी 2015 में आई इंग्लिश फिल्म लिटिल बॉय की कहानी से ली गई है और फिल्म के क्रेडिट में इसका जिक्र भी किया गया है. यानी कहा जा सकता है कि ये कबीर खान की अपनी स्टोरी नहीं है बल्कि कॉपी है. इस बात को खुद कबीर खान ने भी अब कन्फर्म कर दिया है.

ट्यूबलाइट का ट्रेलर

वैसे सलमान खान और बच्चों को लेकर कबीर खान का पिछला प्रयोग बजरंगी भाईजान सफल रहा था तो उन्होंने लिटिल बॉय की कहानी से इस आइडिया को उठाकर भारत-चीन से जोड़ दिया है. भारत और चीन में इस फिल्म को एक साथ रिलीज किए जाने की भी योजना है.

वैसे आपको बता दें कि जो लोग इंग्लिश फिल्में देखते हैं उन्हें सलमान के इस एक्सपेरिमेंट से निराशा हुई है और सोशल मीडिया पर लोग सलमान की ट्यूबलाइट को ट्रोल भी कर रहे हैं तो दूसरी तरफ फैंस ने भी मोर्चा संभाल लिया है. वो इसके सपोर्ट से पूरे सोशल मीडिया को रंगने में लगे हैं.

यहां देख लीजिए लिटिल बॉय का ट्रेलर

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi