S M L

TRP Report : 'नागिन 2' का बुरा दौर जारी, कपिल शर्मा के आये अच्छे दिन

टीआरपी रिपोर्ट में 'द कपिल शर्मा शो' ने छलांग मारते हुए पांचवी पोजीशन हासिल कर ली.

Rajni Ashish Updated On: Jun 09, 2017 01:40 PM IST

0
TRP Report : 'नागिन 2' का बुरा दौर जारी, कपिल शर्मा के आये अच्छे दिन

बार्क की इस हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट आ गयी है जिसके रिजल्ट्स अप्रत्याशित हैं.ये हफ्ता कपिल शर्मा के लिए उनके अच्छे दिन वापस लेकर आया है.जी हां इस हफ्ते 4851 इम्प्रेशंस के साथ कपिल का कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' छलांग मारते हुए सीधा पंहुचा पांचवे नंबर काबिज हो गया है.

saregama

जी टीवी का सिंगिंग रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा लिटिल चैम्पस' 5252 इम्प्रेशंस के साथ इस बार टीआरपी मीटर में चौथे नंबर पर है.सुरों के नन्हे जादूगरों की मखमली आवाज से सजे इस रियलिटी शो ने दर्शकों को अपना दीवाना बनाया हुआ है.

naagin2

वहीं एकता कपूर के मौनी रॉय स्टारर शो 'नागिन 2' का बुरा हाल इस हफ्ते भी बरकरार है. इस हफ्ते के बार्क रिपोर्ट में 5382 इम्प्रेशंस के साथ 'नागिन 2' तीसरे नंबर पर काबिज है.इस रिपोर्ट से यही समझ आ रहा है कि दर्शक अब हॉट 'नागिन' मौनी रॉय की अदाओं और पुराने ढर्रों से बोर हो गए हैं. सीरियल की कहानी भी एक सुर में ही खिंचती नजर आ रही हैं जिससे ये शो अब बोरिंग लगने लगा है.

kumkum-bhagya-abhi-pragya

पिछली बार कि ही तरह इस हफ्ते भी 5947 इम्प्रेशंस के साथ जी टीवी का शो 'कुमकुम भाग्य' पहले नंबर पर काबिज है.'कुमकुम भाग्य' में अभि और प्रज्ञा के किडनैपिंग के ट्विस्ट को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं.शब्बीर अहलूवालिया और स्रिति झा कि जबरदस्त अदाकारी दर्शकों का मन मोहने में इस हफ्ते भी कामयाब रही है.

Yeh-Rishta-Kya-Kehalata-Hai-Mohsin-Khan-Confesses-His-Love-For-Shivangi-Joshi

दूसरे नंबर पर भी पिछले हफ्ते की ही तरह स्टार प्लस का ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ अपनी पोजीशन को मजबूत बनाये हुए है. इस हफ्ते ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को 5877 इम्प्रेशंस मिले हैं. कार्तिक-नायरा की शादीशुदा जिंदगी में आ रहे ट्विस्ट ने इस शो को लगातार टीआरपी मीटर में नंबर दो की पोजीशन पर काबिज रखा हुआ है.

Screen Shot 2017-06-09 at 3.11.51 AM

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi