S M L

राबता ट्रेलर: दिल जीत लेगी सुशांत-कृति की केमिस्ट्री

‘राबता’ के फर्स्टलुक में दिखा था ‘सुशांत-कृति का प्यार’

Hemant R Sharma Hemant R Sharma | Published On: Apr 14, 2017 09:38 PM IST | Updated On: Apr 17, 2017 03:41 PM IST

राबता ट्रेलर: दिल जीत लेगी सुशांत-कृति की केमिस्ट्री

राबता का ट्रेलर आज लॉन्च कर दिया गया है. आज इस ट्रेलर के लॉन्च के मौके पर सुशांत सिंह राजपूत और कृति सनॉन बेहद खुश नजर आ रहे थे. इस जोड़ी को पहली बार बड़े पर्दे पर देखने के लिए दर्शकों खासकर युवावर्ग में खासा उत्साह है.

राबता की तुलना ब्रेफिक्रे से की जा रही थी लेकिन इसके ट्रेलर ने दिखा दिया है कि उससे काफी आगे की फिल्म है. दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री ने ट्रेलर में ही व्यूअर्स का दिल जीत लिया है.

फिल्म के मेकर्स इस जोड़ी की रीयल लाइफ केमिस्ट्री को भुनाने के लिए इन दोनों स्टार्स को एक साथ लिंकअप की चाशनी में परोसकर पेश कर रहे हैं. अपनी फिल्म के प्रमोशन की खातिर इन दोनों के ये खुशी-खुशी मंजूर है.

यशराज की पिछले साल आई फिल्म ब्रेफिक्रे जैसी लग रही इस फिल्म से लोगों को उम्मीद है कि उन्हें इस बार बेहतर सिनेमा के नाम पर ब्रेफिक्रे के तरह ठगा नहीं जाएगा. दिनेश विजन इस फिल्म के डायरेक्टर हैं. पिछले दिनों सुशांत सिंह राजपूत और कृति सनॉन की बहुप्रतीक्षित फिल्म राबता का फर्स्टलुक लॉन्च कर दिया गया था. इस फिल्म के पोस्टर में कृति सनॉन सुशांत सिंह राजपूत के कंधे पर चढ़कर उनको ‘किस’ कर रही हैं.

क्या है किस वाली पोस्टर का लक्ष्य?

राबता में किस का पोस्टर जारी करना हो सकता है फिल्म के मेकर्स का एक पूर्व नियोजित प्लान हो क्योंकि रोमांटिक फिल्में तभी चलती हैं जब फिल्मी जोड़ी का रोमांस असल जिंदगी में भी दर्शकों की चर्चा का हिस्सा हो.

शायद इसलिए टाइमिंग को देखते हुए पिछले दिनों सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी दो करोड़ रुपए की कार में कृति को सवारी भी कराई थी. जिससे मीडिया में बड़ी हेडलाइंस बनी थीं. राबता 9 जून को थिएटर्स में रिलीज होगी.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi