विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Revealed : सलमान की खास स्नेहा उल्लाल और हिना खान नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस बनेगी टीवी शो में तवायफ

'मीना बाजार' के लिए टीना दत्ता को फाइनल किया गया है

Rajni Ashish Updated On: Oct 16, 2017 08:45 AM IST

0
Revealed : सलमान की खास स्नेहा उल्लाल और हिना खान नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस बनेगी टीवी शो में तवायफ

हाल ही में 'ससुराल सिमर का' और 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' जैसे हिट टीवी शोज बनाने वाली प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा के नए शो को लेकर खूब सुर्खियां बनी थी. हमने आपको बताया था कि रश्मि शर्मा का नया शो एक तवायफ की जिंदगी पर बेस्ड शो होगा जिसमें मुख्य किरदार निभाने के लिए पहले हिना खान का नाम सबसे ऊपर चल रहा था. लेकिन बाद में जब वो कलर्स के रियलिटी शो 'बिग बॉस' में चली गईं तो फिर सलमान खान की फिल्म 'लकी' की हीरोइन स्नेहा उल्लाल का नाम इस रोल के लिए आगे आया था.

टीना दत्ता बनेंगी तवायफ

A post shared by Tinzi (@dattaatinaa) on

आपको बता दें की रश्‍मी शर्मा तवायफ की जिंदगी पर आधारित शो 'मीना बाजार' बहुत जल्द कलर्स के इवनिंग स्लॉट पर टेलीकास्ट होगा. इस शो में कलर्स के लोकप्रिय शो 'उतरन' फेम ' टीना दत्ता को फाइनल किया गया है. इस शो में टीना दत्त बंगाली लड़की का किरदार अदा करेंगी, जिसका जन्म एक वेश्याल्य में होता है. टीना दत्त इस शो की शूटिंग के लिए अगले हफ्ते अपने होम टाउन कोलकाता जाएंगी.

बताया जा रहा है कि 'मीना बाजार' ' 'रति अग्निहोत्री और ऋषि‍ कपूर की फिल्म 'तवायफ' और सलमान खान की फिल्म 'बागी' से प्रेरित है. इस शो के शूट के लिए शो की पूरी टीम अगले हफ्ते कोलकाता के लिए रवाना होगी. कोलकाता में रियल लोकेशन पर लंबा शूट होगा उसके बाद मुंबई में इसका सेट तैयार किया जाएगा.

A post shared by Tinzi (@dattaatinaa) on

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi