S M L

‘मुन्ना माइकल’ में पिता को ट्रिब्यूट देंगे टाइगर

टाइगर ने उसी इलाके में गाना शूट किया है जहां जैकी कभी रहा करते थे

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Feb 18, 2017 02:46 PM IST

0
‘मुन्ना माइकल’ में पिता को ट्रिब्यूट देंगे टाइगर

टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ के लिए एक गाना शूट किया है, जिसमें टाइगर श्रॉफ अपने पिता के स्‍टाइल में उनके ही एक गाने पर थिरकते हुए नजर आएंगे.

‘मुन्ना माइकल' की टीम ने हाल ही में फिल्म का एक गाना मुंबई के उसी इलाके में शूट किया जहां फिल्मों में आने से पहले जैकी श्रॉफ रहा करते थे. जैकी की पहली फिल्म ‘हीरो’ के हिट गाने 'डिंग डांग' गाने के मुखड़े को इस गाने में इस्तेमाल किया गया है, लेकिन अंतरा अलग है. टाइगर ने इस गाने के लिए जैकी के 90 के दशक के उसी लुक, अंदाज और बातचीत करने के तरीके को उतारने की कोशिश की है.

munna michael

टाइगर श्रॉफ के मुताबिक ‘ये गाना मेरे पिता जैकी श्रॉफ को समर्पित है. उनके किरदार मुन्ना के तौर पर मैं इससे बेहतर नहीं कर पाता. पापा मेरे दोस्त और मेरे पहले नायक हैं. उनकी वजह से मैं यहां हूं. इसलिए, मैं इस फिल्म के अपने किरदार के लिए अधिक मेहनत कर रहा हूं.’

टाइगर श्रॉफ के साथ इस गाने पर फिल्म की हिरोइन निधी अग्रवाल भी नजर आयेगीं. गाने के एक हिस्से को बस के ऊपर फिल्माया गया है. इस गाने की कोरियॉग्रफ़ी गणेश आचार्या ने की हैं. फिल्म के निर्देशक शब्बीर खान का कहना है कि इस गाने में हमने कोशिश की कि टाइगर जैकी की तरह ही दिखें. इस गाने में टाइगर बिलकुल जैकी दादा की तरह ही डांस करते नजर आएंगे. टाइगर के लुक को भी हमने हू-ब-हू उनके पिता की फिल्म 'हीरो' के लुक की तरह रखा है.'

टाइगर की मां आयेशा श्रॉफ के मुताबिक़ जैकी और टाइगर का स्टाइल अलग है फिर भी टाइगर ने जैकी के स्टाइल को कॉपी करने की पूरी कोशिश की है. 'मुन्ना माइकल' के गाने को जब मैंने देखा तब मैं दंग रह गयी, टाइगर बिलकुल अपनी पिता की तरह दिख रहे थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi