S M L

गर्लफ्रेंड दिशा के साथ टाइगर ने शुरू की 'बागी-2' की शूटिंग, देखिये तस्वीरें

फिल्म के सेट से टाइगर और दिशा ने पिक्चर की है सोशल मीडिया पर शेयर

Rajni Ashish Updated On: Sep 20, 2017 09:22 AM IST

0
गर्लफ्रेंड दिशा के साथ टाइगर ने शुरू की 'बागी-2' की शूटिंग, देखिये तस्वीरें

बॉलीवुड के हॉट कपल टाइगर और दिशा पटानी अब बड़े पर्दे पर भी रोमांस करते हुए दिखाई देंगे. टाइगर श्रॉफ और दिशा स्टारर फिल्म 'बागी-2' की शूटिंग शुरू हो चुकी है. शूटिंग शुरू होने की जानकारी खुद टाइगर श्रॉफ और दिशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी. टाइगर ने फिल्‍म के सेट से एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में टाइगर, दिशा पटानी , साजिद नाडियावाला और निर्देशक अहमद खान नजर आ दे रहे हैं. इस फोटो को कैप्शन देते हुए टाइगर ने लिखा, ‘और ‘बागी 2’ की शूटिंग शुरू.

बागी का सीक्वल है बागी-2

बता दें, फिल्‍म 'बागी-2' साल 2016 की फिल्म 'बागी' का सीक्वल है. जिसमें टाइगर के अपोजिट श्रद्धा कपूर नजर आयी थीं. लेकिन इस बार फिल्म में टाइगर की रियल लाइफ गर्लफ्रेंड दिशा को कास्ट किया गया है. 'बागी' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था. कहा जा रहा है कि फिल्म में टाइगर डबल रोल में दिखाई देंगे.

रियल लाइफ लव के साथ दिखेंगे टाइगर

इससे पहले टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी एक वीडियो सॉन्‍ग में साथ नजर आ चुके हैं. वैसे बॉलीवुड में टाइगर और दिशा हॉट कपल के तौर पर जाने-जाते हैं. उनके फैन्स उनको एक साथ देखना बेहद पसंद करते हैं. भले ही दोनों ने अपने रिलेशनशिप को अक्सर मीडिया से छुपाया हो लेकिन ये दोनों अक्सर एक दुसरे के साथ टाइम बिताते नजर आ ही जाते हैं. हाल ही में ये खबर थी की टाइगर और दिशा अपने लिए घर तलाश रहे हैं.

मई में रिलीज हुए फिल्म के पहले पोस्टर में टाइगर का पहला लुक जारी हुआ था. जिसमें वह राइफल पकड़े हुए शानदार बॉडी फ्लॉन्ट करते दिखे थे. फिल्म का निर्माण साजिद नाडियावाला के बैनर तले हो रहा हैं. पहली फिल्‍म का निर्देशन जहां शब्‍बीर खान ने किया था, तो वहीं इस बार निर्देशक अहमद खान करेंगे. खबर के मुताबिक, फिल्‍म 'बागी-2' के अगले साल 27 अप्रैल, 2018 को रिलीज होने की उम्मीद की जा रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi