S M L

बारिश ने धो दी 'माल्टा' में ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की शूटिंग

ये फिल्म चार लुटेरों की कहानी पर आधारित है. इस फिल्म में आमिर, अमिताभ, कैटरीना और फातिमा चोर बने हैं

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Jun 09, 2017 05:14 PM IST

0
बारिश ने धो दी 'माल्टा' में ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की शूटिंग

आमिर खान की अपकमिंग फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की शूटिंग पर पानी फिर गया है. आपने सही सुना मौसम की पहली बारिश ने इस फिल्म की शूटिंग शुरु होने से पहले ही रोक दी.

यशराज फिल्म्स की ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ अपने नाम, स्टोरी और स्टार्स को लेकर काफी समय से चर्चा में है.

कुछ दिनों पहले इस फिल्म की शूटिंग के लिए आमिर, अमिताभ और फिल्म के बाकी सभी कलाकार यूरोपिय देश माल्टा गए थे, लेकिन बारिश ने इसकी शूटिंग पर ग्रहण लगा दिया है. पूरा दिन निकल गया, लेकिन शूटिंग नहीं हो पाई.

ये फिल्म चार लुटेरों की कहानी पर आधारित है. इस फिल्म में आमिर, अमिताभ, कैटरीना और फातिमा चोर बने हैं.

इस फिल्म को यशराज की अब तक की सबसे बड़े बजट की फिल्म कहा जा रहा है. कुछ दिनों पहले ये खबर आई थी कि ये फिल्म जॉनी डेप की ‘पाइरेट्स ऑफ कैरिबियन’ की हू-ब-हू कॉपी है, लेकिन आमिर ने इन खबरों पर विराम लगाते हुए कहा कि ये फिल्म समुद्री लुटेरों पर नहीं है, लेकिन फिर भी फिल्म की कहानी जहाज पर ही है.

Amitabh malta

अमिताभ ने ये पिक्चर अपने सोशन मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है, माल्टा के लिए रवाना हुए थे अमिताभ

आमिर और अमिताभ यशराज की इस फिल्म में एक साथ पहली बार बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे. इस फिल्म में समंदर में ही एक्शन सीन्स को फिल्माया जाएगा.

इस फिल्म की शूटिंग 5 जून से स्पेशल तौर पर बनाए गए जहाजों पर शुरु हो चुकी है. फिल्म के राइटर और डायरेक्टर कृष्णा आचार्य ने एक बयान में कहा था कि, ‘फिल्म का सेट उच्च सुरक्षा वाला एक समुद्री क्षेत्र होगा. इस फिल्म में इस्तेमाल होने वाले दोनों जहाज 18वीं सदी की शुरुआत में बनाए गए थे.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi