S M L

'कार्तिक-नायरा' के प्यार में दरार डालने आ रहा है कोई !

श्रवण मेहता की किरण के तौर पर 'ये रिश्ता..' में हो रही है एंट्री जो नायरा का दोस्त बन जाएगा

Rajni Ashish | Published On: Jun 01, 2017 10:41 PM IST | Updated On: Jun 01, 2017 10:41 PM IST

0
'कार्तिक-नायरा' के प्यार में दरार डालने आ रहा है कोई !

स्टार प्लस के सबसे पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहता है' में मौजूदा स्टोरीलाइन में कार्तिक और नायरा का रोमांस दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है.

कार्तिक-नायरा के क्यूट रोमांस की वजह से शो की टीआरपी में लगातार इजाफा हो रहा है, लेकिन अब हम आपको एक शॉकिंग न्यूज देने जा रहे हैं. जी हां कार्तिक-नायरा के रोमांस को किसी की नजर लगने वाली है. बहुत जल्द आपको इन दोनों के बीच में तीसरा शख्स दिखाई देगा.

श्रवण मेहता की होने वाली है 'ये रिश्ता..' में एंट्री

पता चला है की बहुत जल्द 'ये रिश्ता..' में श्रवण मेहता की एंट्री होने वाली है. बताया जा रहा है की श्रवण किरण का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे, जिसकी नायरा से डांस अकादमी में मुलाकात होगी. नायरा और किरण फिर अच्छे दोस्त बन जाएंगे जिसे देख कार्तिक को जलन महसूस होने लगेगी.

shravan8

श्रवण ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' में किया है काम

श्रवण ने करण जोहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' और चैनल वी के शो 'बेस्ट फ्रेंड्स फॉरएवर' में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया है. अब किरण के तौर पर श्रवण 'ये रिश्ता..' में एंट्री कर रहे हैं.

shravan7

श्रवण ने भी अपने एक इंटरव्यू में इस न्यूज को कन्फर्म करते हुए कहा, 'हां मैं इस शो में एंट्री कर रहा हूं. यह एक दिलचस्प करैक्टर है और यही कारण है कि मैं शो का हिस्सा बनने के लिए तैयार हूं, हालांकि यह एक कैमियो है.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi