S M L

बंद होते कपिल शर्मा शो के लिए आई गुड न्यूज

बार्क की बीसवें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग्स में 'द कपिल शर्मा शो' ने छलांग मारी है

Rajni Ashish | Published On: May 27, 2017 09:03 PM IST | Updated On: May 27, 2017 11:43 PM IST

बंद होते कपिल शर्मा शो के लिए आई गुड न्यूज

कपिल शर्मा पिछले काफी समय से विवादों से परेशान चल रहे थे.सबसे ज्यादा परेशानी का सामना उन्हें अपने सहयोगी कलाकार सुनील ग्रोवर से झगड़े कि वजह से झेलनी पड़ी.

इस झगड़े के बाद ना सिर्फ सुनील ने कपिल का शो छोड़ दिया बल्कि चंदन प्रभाकर, अली असगर और सुगंधा मिश्रा ने भी कपिल के शो से एग्जिट ले लिया था.

जिसके बाद लगातार गिरती टीआरपी से ना सिर्फ कपिल की टीम बल्कि सोनी चैनल के लोग भी परेशान थे. अब काफी दिनों बाद कपिल और उनके फैंस के लिए राहत भरी खबर आई है. द कपिल शर्मा शो ने बार्क की बीसवें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग्स में छलांग मारी है.

टीआरपी रेटिंग्स कि रेस में कपिल के शो ने वापस दौड़ना शुरू किया

इस हफ्ते आई टीआरपी रेटिंग्स में कपिल का शो फिर से ट्रेक पर वापस आता हुआ दिखाई दे रहा है. आपको बता दें कि कपिल के उस शो की टीआरपी में सुधार देखने को मिला है .

जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और अर्जुन कपूर ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ का प्रमोशन करने के लिए शो पर पहुंचे थे. श्रद्धा और अर्जुन के साथ कॉमेडी के साथ कपिल ने कॉमेडी के ऐसे तीर चलाए जो दर्शकों को हंसने मुस्कुराने के लिए मजबूर कर गए.

arjun-shraddha

इस हफ्ते की टीआरपी में कपिल के शो को 4.1 मिलियन इम्प्रेशन मिले हैं, जो कि पहले हफ्ते मिले 3.4 मिलियन इम्प्रेशन से 0.7 मिलियन ज्यादा हैं. हालांकि, यह रेटिंग्स ‘कपिल शर्मा के शो’ को पहले मिलने वाली रेटिंग्स से अभी भी बहुत कम है.

आपको बता दें कि पहले ‘द कपिल शर्मा शो’ को एवरेज 6 मिलियन इम्प्रेशन मिला करते थे, लेकिन रेटिंग्स में यह सुधार होना कपिल शर्मा के लिए राहत की खबर तो है ही.

वैसे आईपीएल के खत्म होने के बाद उम्मीद की जा रही है कि 'द कपिल शर्मा शो' वापस टीआरपी की रेस में अपनी पुरानी रफ्तार पकड़ लेगा.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi