विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Bigg Boss Video : देखिये रवि दुबे और रित्विक धनजानी ने कैसे मिलकर बजाई घरवालों की बैंड?

रवि दुबे और रित्विक धनजानी ने बिग बॉस हाउस में की एंट्री

Rajni Ashish Updated On: Oct 15, 2017 03:48 PM IST

0
Bigg Boss Video : देखिये रवि दुबे और रित्विक धनजानी ने कैसे मिलकर बजाई घरवालों की बैंड?

कलर्स टीवी पर आने वाला 'बिग बॉस 11' में एंटरटेनमेंट और कॉन्ट्रोवर्सी का फूल डोज दर्शकों को देखने को मिल रहा है. जहां वीकेंड के वॉर में सलमान खान के आने पर एक बार फिर बिग बॉस कंटेस्टेंट्स के बीच बदतमीजी और गाली गलौज को लेकर क्लास लगाई गई. वहीं हिना खान और विकास गुप्ता को कटघरे में खड़ा किया गया. सलमान ने हिना और विकास पर लगे सभी इल्जामों पर उनसे सफाई मांगी. जिसका दोनों ने बारी बारी जवाब भी दिया. इस बीच घर में हो रही ग्रुपबाजी से भी पर्दाफाश हो गया.

वैसे दूसरे हफ्ते में बिग बॉस हाउस में जबरदस्त लड़ाई झगड़ा और हंगामा हुआ. आप इस वीडियो में इस हफ्ते की पूरी झलकियां देख सकते हैं.

सलमान खान ने बताया घरवालों को बताया एक्टर्स

देखिए यहां नीचे इस वीडियो में कैसे सलमान ने शिल्पा से लेकर हिना खान तक अलग अलग एक्टर्स के नाम को दिए.

#breaking WEEKEND KA WAR WEEK 2 #WeekendKaVaar - ________________________________________________________ Hit like button Update Unseen Undekha clip.Follow @bigg.boss.11.official @big.boss.11.official ________________________________________________________________________________________________________________#priyanksharma #hinakhan #bb11 #bigboss11 #biggboss11 #BB #unitedarabemirates #salmankhan #salman #padosi #colorstv #behindthescene #news #noida #delhi #kolkata #mumbai #punjab #jaipur #bollywood #banglore #canada #bigboss #nepal #unitedkingdom #sapna #Haryana

A post shared by Big boss season 11 (@bigg.boss.11.official) on

जब हिना पर लगे इल्जाम बेशुमार

यहां नीचे देखिए हिना खान को कैसे कटघरे में बुलाकर सलमान ने उनपे लगे इल्जामों पर मांगी उनसे सफाई.

जब रित्विक और रवि बजाएंगे घरवालों का बाजा

आज रात के 'बिग बॉस' के एपिसोड में आप देखेंगे कि 'खतरों के खिलाड़ी' के एक्स-कंटेस्टेंट्स और टीवी इंडस्ट्री में अपनी दोस्ती के लिए मशहूर रित्विक धनजानी और रवि दुबे सलमान खान के सामने बिग बॉस हाउस में एंट्री करेंगे. इसके बाद बिग बॉस हाउस में रवि और रित्विक एक सेल करवाएंगे, जिसमें घरवाले अलग अलग प्रोडक्ट बने हुए दिखाई देंगे. आप भी देखिए यहां नीचे कैसे रवि और रित्विक ने बिग बॉस हाउस में घरवालों के साथ की खूब मस्ती.

वैसे हिना खान और विकास गुप्ता तो नॉमिनेशंस में दर्शकों के जबरदस्त वोट की वजह से बच गए हैं. अब आज रात पता चलेगा कि शिवानी दुर्गा, सपना चौधरी और ज्योति कुमारी में से इस हफ्ते घरे के बाहर कौन निकलता है.सलमान खान आज रात बताएंगे कि इन तीनों में से इस हफ्ते घर के बाहर कौन जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi