S M L

थपकी प्यार की : थपकी को बदला जा रहा है ?

सूत्र बता रहे हैं कि 'थपकी प्यार की ' में मुख्य भूमिका अदा कर रही अदाकारा जिज्ञासा सिंह के बीमार होने की वजह से उन्हें रिप्लेस किया जा सकता है

Rajni Ashish | Published On: Jun 03, 2017 12:29 PM IST | Updated On: Jun 03, 2017 12:29 PM IST

थपकी प्यार की : थपकी को बदला जा रहा है ?

कलर्स के पॉपुलर शो 'थपकी प्यार की' में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. खासकर फीमेल लीड थपकी का किरदार निभा रही एक्ट्रेस जिज्ञासा सिंह अपने स्वास्थ्य को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं.कुछ दिनों पहले थपकी के सेट पर जिज्ञासा के दांत के टूट जाने की खबर आयी और अब खबर है की वो स्वाइन फ्लू से पीड़ित हैं.स्वाइन फ्लू की वजह से जिज्ञासा ने अपने शो के शूट से छुट्टी ले ली है.

Thapki...Pyaar Ki

'थपकी' को कर दिया जायेगा रिप्लेस

सूत्र बता रहे हैं थपकी यानी जिज्ञासा 'थपकी प्यार की' में बिना लीड एक्ट्रेस ही अभी शूट किया जा रहा है.लेकिन ऐसा बहुत ज्यादा दिनों तक नहीं किया जा सकता,इसलिए शो के मेकर्स के पास जिज्ञासा का विकल्प ढूंढ़ने के अलावा अब कोई चारा नहीं बचा है.

बताया ये जा रहा है की जिज्ञासा के एग्जिट को परफेक्ट दिखने के लिए स्टोरीलाइन में शो के लेखक और क्रिएटिव्स बदलाव भी कर रहे हैं.इसके बाद  शो में नया ट्रैक आ जाएगा.

जिज्ञासा का सेट पर हो गया था एक्सीडेंट

Episode-Written-Updates

हाल ही में 'थपकी के प्यार की' के सेट्स पर भयानक एक्सीडेंट हो गया था.जिज्ञासा को एक सीन के दौरान तेजी से दौड़ना था और शूटिंग के दौरान वो ढलान से नीचे गिर गईं.

जिसकी वजह से उनका चेहरा जमीन पर लगा और उनके कुछ दांत भी टूट गए. इसी वजह से उनके मुंह के अंदर टांके आए थे.जिसके बाद शो में आने वाले लीप को थोड़े दिनों के लिए टाला गया था. जब जिज्ञासा ठीक होकर आयीं थी तब फिर से शूटिंग शुरू हो पायी.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi