विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Revealed : तो इस शख्स ने करवाई दुश्मन बने करण-काजोल में दोस्ती

काजोल की मां तनूजा ने करण और काजोल के बीच करवाई दोस्ती

Rajni Ashish Updated On: Sep 16, 2017 12:25 PM IST

0
Revealed : तो इस शख्स ने करवाई दुश्मन बने करण-काजोल में दोस्ती

कहते हैं बॉलीवुड में ना दोस्ती ना दुश्मनी कोई भी चीज स्थायी नहीं होती और कुछ ऐसा ही बॉलीवुड की पॉपुलर स्टार काजोल और चर्चित फिल्ममेकर करण जौहर के रिश्ते में भी दिखाई देता है. काजोल और करण जौहर की दोस्ती से दुश्मनी और फिर दुश्मनी से वापस दोस्ती के सफर से अब हर कोई वाकिफ है. जैसा कि आपको पता है कि काजोल और करण जौहर की दोस्ती की बॉलीवुड में मिसाल दी जाती थी. काजोल और करण ने कई सारी हिट फिल्मों में साथ में काम किया है. जब करण ने बतौर निर्देशक अपने करियर की शुरुआत की तब उनकी फिल्म ‘कुछ कुछ होता’ में उन्होंने काजोल को ही लीड एक्ट्रेस चुना था. इसके अलावा उन्होंने करण की फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में भी भूमिका निभाकर सभी का दिल जीता था. यहां तक कि करण काजोल को अपना लकी मैस्कॉट मानते थे.

kajol

एक समय था जब ये दोनों बेस्ट फ्रेंड्स हर जगह साथ दिखाई देते थे. बॉलीवुड के इवेंट्स हो या फिर प्राइवेट पार्टीज, करण और काजोल हमेशा अच्छे दोस्त की तरह एक दूसरे का साथ निभाते हुए दीखते. लेकिन 'ऐ दिल है मुश्किल' और 'शिवाय' के रिलीज के वक्त काजोल ने अपने पति अजय देवगन का साथ क्या दिया जैसे काजोल और करण के बीच तल्खियां बढ़ती गई. इसके बाद ये दोनों लगातार एक दूसरे से दूर ही होते गए. पूरी इंडस्ट्री और इनके फैंस को ये लगने लगा कि अब ये दोनों फिर कभी दोस्त नहीं बन पाएंगे.

karan johar

कुछ ही समय पहले एक इंटरव्यू में काजोल ने यहां तक कह दिया कि वो करण के साथ अब काम करना पसंद नहीं करेंगी और जिस तरह से करण जौहर ने इस लड़ाई के बाद बयान दिए कि अब से उनका काजोल के साथ कोई लेना देना नहीं है उसके बाद तो हर कोई हैरान ही रह गया.इससे इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा था कि करण और काजोल की दोस्ती लगभग खत्म हो गई है.

किसकी वजह से हुआ काजोल-करण में पैच-अप ?

 

It-was-Tanuja-who-patched-up-Kajol-and-KJo

इसके बाद फिर अचानक दोनों ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे को फॉलो करके सबको चौंका दिया. फिर अपने बर्थडे पार्टी में करण को इन्वाइट कर काजोल ने तो सुर्खियां बना दी थीं. इसके बाद सभी ये सोचने पर मजबूर हो गए कि आखिर काजोल-करण का हृदय परिवर्तन कैसे हो गया ? तो आज हम आपको बताएंगे कि आखिर किस वजह से काजोल और करण फिर से दोस्त बनने को तैयार हुए ? आपको बता दें कि इन दोनों के इस पैचअप के पीछे कोई और नहीं बल्कि काजोल की मां तनुजा जी हैं. उनके ही कहने पर दोनों ने एक बार फिर से हाथ मिलाया है.

karan

तनूजा ने करवाई काजोल-करण की दोस्ती

kajol-tanuja-759

सूत्रों के मुताबिक, ‘काजोल ने अपना जन्मदिन मनाने के लिए मां तनुजा के कहने पर ही करण जौहर को भी बुलाया था. बताया जा रहा है कि करण जौहर को उस पार्टी में खुद काजोल की मां तनुजा ने बुलाया था और काजोल को भी करण से दोस्ती करने के लिए उन्होंने ही मनाया था. तनूजा चाहती थीं कि करण और काजोल साड़ी तल्खियों को भूलते हुए फिर से पहले जैसे दोस्त बन जाएं. बताया जाता है कि इस पार्टी में जब काजोल और करण गले मिले तो सभी इमोशनल हो गए. वैसे अब इन दोनों के रिश्ते में फिर पहले जैसा हो गया है और उम्मीद यहीं करेंगे कि अब इनका ये दोस्ताना सलामत रहे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi