S M L

'मुन्ना माइकल' के संगीत में माइकल जैक्सन से प्रेरणा

माइकल जैक्सन के 200 फैंस से मिलकर पॉप से जुड़े एलीमेंट्स जुटा रहे हैं कंपोजर तनिष्क बागची

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Mar 07, 2017 08:44 PM IST

0
'मुन्ना माइकल' के संगीत में माइकल जैक्सन से प्रेरणा

'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में "तम्मा तम्मा' और 'ओके जानू' में 'हम्मा हम्मा' जैसे गानों को रीमिक्स कर चुके तनिष्क बागची अपनी अगली फिल्म 'मुन्ना माइकल' के म्यूजिक कम्पोजिशन में कोई कोर-कसर बाकी नहीं छोड़ना चाहते.

यही वजह है तनिष्क इन दिनों इस फिल्म से जुड़े तथ्यों पर कड़ी रिसर्च कर रहे  हैं. 'तनु वेड्स मनु' के 'बन्नो' जैसे गानों से लाइमलाइट में आये तनिष्क 'मुन्ना माइकल के लिए किंग ऑफ पॉप माइकल जैक्शन के फैन्स से मिलकर पॉप से जुड़े एलिमेंट जुटा रहे हैं ताकि म्यूजिक में रियलिस्टिक टच दिया जा सके.

इस कवायद के लिए तनिष्क मुम्बई, दिल्ली और कोलकाता जाकर एमजे के लगभग 200 फैंस से निजी मुलाक़ात भी कर चुके हैं. फिल्म के म्यूजिक को लेकर तनिष्क का कहना है कि 'माइकल जैक्शन एक लेजेंड हैं. उनके ना होने पर भी उनके फैन्स की तादाद में कमी नहीं आयी है. अगर कोई फिल्म उनसे इंस्पायर्ड होकर बनती है तो माइकल के फैंस को उससे काफी अपेक्षा होती है.

कंपोजर तनिष्क बागची

कंपोजर तनिष्क बागची

मेरी कोशिश यही है कि मैं उनके फैंस की अपेक्षाओं पर खरा उतर सकूं. मुन्ना माइकल की कहानी मुंबई के तीन बत्ती के मुन्ना की है जिसे डांसिंग से इश्क है और माइकल जैक्सन उसका आदर्श. इस म्यूजिकल ड्रामा में पॉवर पैक एक्शन भी है. फिल्म में टाइगर श्रॉफ के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी अहम किरदार में नज़र आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi