विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

OMG : देखिये क्या हुआ जब रजनीकांत की बेटी को जब सरेआम किया गया बेइज्जत

फिल्म कबाली में रजनीकांत की बेटी का किरदार निभा चुकी धंसिका को सरेआम इतना बेइज्जत किया गया कि वो रो पडीं.

Rajni Ashish Updated On: Oct 01, 2017 01:59 PM IST

0
OMG : देखिये क्या हुआ जब रजनीकांत की बेटी को जब सरेआम किया गया बेइज्जत

साउथ की टैलेंटेड एक्ट्रेस साई धंसिका ने फिल्म कबाली में सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी का किरदार निभाकर पॉपुलर हो गई थीं. धंसिका के साथ हाल ही में एक शॉकिंग हादसा हुआ जिससे उनके फैंस भी सकते में हैं. दरअसल धंसिका को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बेइज्जत सरेआम किया गया.

क्यों किया गया धंसिका को बेइज्जत ?

दरअसल ये वाक्य तब हुआ जब तमिल फिल्म ‘बिझीथिरू’ की प्रेस कॉन्फ्रेंस राखी गई. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान साई धंसिका जो इस फिल्म में अभिनेत्री के तौर पर काम कर रही हैं उन्होंने फिल्म के बाकी सभी को-स्टार्स और क्रू का शुक्रिया ऐडा किया. लेकिन वो फिल्म के सिंगर और म्यूजिक कंपोजर टी रा‍जेंद्र का नाम बोलना भूल गईं. इसके बाद टी राजेंद्र ने इस बात को लेकर बवाल कर दिया. वो इतना भड़क गए कि धंसिका को 'मर्यादा' पर लेक्चर देने लगे. उन्हें इस कदर बेइज्जत किया गया कि वो रो पडीं.

जब धंसिका ने सबके सामने मांगी माफी

इसके बाद इमोशनल धंसिका ने टी राजेंद्र के पांव छू कर अपनी गलती की माफी मांगी और कहा कि वह उनकी दिल से इज्जत करती हैं. चूक से उनका नाम बोलना भूल गईं थीं. धंसिका ने बार-बार उनसे माफी मांगी, लेकिन टी राजेंद्र यही कहते रहे कि उन्हें ये भी नहीं पता की किसी को सम्मान कैसे दिया जाता है? हद तो तब हो गई जब टी राजेंद्र ने मर्यादा पर लेक्चर देते हुए धंसिका के कपड़ों तक पर कमेंट कर दिया. उन्हें साड़ी नहीं पहनकर आने के लिए भी टी रार्जेंद्र ने सरेआम खरी खोटी सुनाई. टी राजेंद्र का धंसिका को लेकर गुस्सा जैसे थम ही नहीं रहा था, वह लगातार एक्ट्रेस को लताड़ते जा रहे थे. ये देखकर धंसिका खुद को संभाल नहीं पाई और उनकी आंखों से आंसू बहने लगे.

लेकिन सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि जब टी राजेंद्र धंसिका का मजाक पर मजाक बना रहे थे तब फिल्म की पूरी स्टारकास्ट मूक दर्शक बनी देख रही थी . यहां तक की कुछ लोग तो मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे थे. आप ये पूरा वाकया यहां नीचे देख सकते हैं.

https://youtu.be/juC64C3rxxE

धंसिका को मिला फैंस का सपोर्ट इस पुरे वाकये के बाद धंसिका को लगातार उनके फैन्स का सपोर्ट मिल रहा है. जिसके चलते धंसिका ने अपने फैन्स के इस कदम के लिए ट्विटर पर उनका शुक्रि‍या अदा भी किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi