S M L

स्वामी ओम को दिल्ली में लोगों ने पीटा

इससे पहले भी स्वामी ओम बिकिनी मॉडल के साथ डांस करके अपनी फजीहत करवा चुके हैं

Hemant R Sharma Hemant R Sharma | Published On: May 20, 2017 01:21 PM IST | Updated On: May 20, 2017 01:21 PM IST

स्वामी ओम को दिल्ली में लोगों ने पीटा

विवादों में घिरे रहने वाले स्वामी ओम एक बार फिर से चर्चा में हैं. दिल्ली के रणहौला के विकास नगर स्थित सत्यम वाटिका में आयोजित नाथूराम गोडसे की जयंती में स्वामी जी की लोगों ने जमकर धुनाई कर दी. दरअसल, स्वामी को इस आयोजन में मुख्य अतिथि के तौर पर बुलाया गया था.

स्वागत के लिए जैसे ही स्वामी ओम को स्टेज पर बुलाया गया वैसे ही वहां बैठे लोग बेकाबू हो गए. उन्होंने कहा कि नाथूराम गोडसे की जयंती पर ऐसे ढोंगी बाबा को बुलाना गोडसे का अपमान करना है. जब तक स्वामी कुछ समझ पाते पूरी भीड़ स्वामी पर टूट पड़ी और फिर लात-धूसों की बरसात हो गई.

और तो और जब स्वामी अपनी कार में बैठकर वापिस जाने लगे तो वहां मौजूद लोगों ने उनकी कार को ही घेर लिया और कार का शीशा तोड़ दिया. कार का शीशा टूटने पर स्वामी ओम का ड्राइवर भी घायल हो गया.

इससे पहले उनकी बिग बॉस-10 में भी लड़ाई-झगड़े हो चुके हैं. कई बार वो वो शो से बाहर भी जाते रहे. उन्होंने तो सलमान को भी बुरा-भला कह दिया था जिसके बाद उन्हें शो से बाहर कर दिया गया.

अभी हाल ही में स्वामी ओम एक बिकिनी मॉडल के साथ डांस कर रहे थे. इस दौरान उन्हें मॉडल की बिकिनी पसंद नहीं आई तो उसे दूसरे कलर की बिकिनी भी पहनने को कहा था. ऐसे न जाने कितने ही विवाद स्वामी ओम के साथ जुड़े हुए हैं. और न जाने ऐसे कितने विवाद और इनके साथ जुड़ने वाले हैं ये देखना दिलचस्प होगा.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi

लाइव

Match 2: Bangladesh 26/0Soumya Sarkar on strike