S M L

अपनी ‘महंगी कार’ में सुशांत ने कृति को कराई सैर

ब्रेकअप की खबरों को हवा देने वालों के लिए स्टेटमेंट है ये 'कार की सवारी'

Hemant R Sharma Hemant R Sharma | Published On: Apr 12, 2017 06:16 PM IST | Updated On: Apr 12, 2017 06:28 PM IST

अपनी ‘महंगी कार’ में सुशांत ने कृति को कराई सैर

सुशांत सिंह राजपूत और कृति सनॉन के बीच आखिर चल क्या रहा है? बॉलीवुड में हर दूसरे दिन इस सवाल पर चर्चा होती ही रहती है. कभी न्यूज आती है कि दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया है, कभी फिर से एक दूसरे के बीच करीब आने की खबरें भी आती हैं.

खैर, नई खबर ये है कि सुशांत सिंह राजपूत कृति को अपनी नई कार की सवारी कराने लेकर गए थे. सुशांत सिंह राजपूत ने पिछले दिनों मसेराटी क्वाट्रोपोरेट कार खरीदी है जिसकी ऑन रोड कीमत करीब 2 करोड़ रुपए है.

और अगर जब भी कोई इतनी महंगी कार खरीदता है तो जाहिर है उसमें सबसे पहले अपने सबसे अच्छे दोस्तों को ही सैर पर लेकर जाता है. सुशांत ने भी कुछ ऐसा ही किया.

सबसे पहले वो अपनी सबसे करीबी गर्ल को सैर पर लेकर गए जिनका नाम है कृति सनॉन. कृति से उनके ब्रेकअप की खबरों को छापने वालों के लिए से साफ मैसेज था कि उनका कोई ब्रेकअप नहीं हुआ है.

I've been playing with the miniature model of this car since I was a kid. It was about time to own the beast. Who's up for a drive.?? #maserati #quattroporte

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

तभी तो कृति उनके साथ में आगे वाली सीट पर बैठी नजर आईं वो भी एकदम खुश. इस बात की खबर सुशांत के ही किसी करीबी ने पैपैराजी फोटोग्राफर्स को लीक की थी जिसके बाद कैमरामैन्स ने उन्हें कृति को सैर कराते हुए अपने कैमरों में कैद कर लिया.

सुशांत सिंह राजपूत का ब्रेक उनकी लंबे वक्त तक गर्लफ्रेंड रही अंकिता लोखंडे से उन दिनों हुआ था जब वो कृति से संपर्क में थे और उनके साथ फिल्म राबता की शूटिंग कर रहे थे. सुशांत-कृति की राबता 9 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिलहाल इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार है.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi