S M L

क्यों हुआ था अंकिता से ब्रेकअप? सुशांत ने किया खुलासा

'मेरे रिलेशनशिप या ब्रेकअप के पीछे मेरी निजी वजह होगी जिसे मैं सार्वजनिक करने में विश्वास नहीं रखता'

Rajni Ashish Updated On: Jun 09, 2017 01:42 PM IST

0
क्यों हुआ था अंकिता से ब्रेकअप? सुशांत ने किया खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे का रिलेशनशिप एक बार फिर सुर्खियों में है.सुशांत ने अंकिता के साथ अपने ब्रेकअप पर पहली बार मीडिया से बात कि है.

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के साथ एक इंटरव्यू में सुशांत ने कहा कि अंकिता लोखंडे के साथ रिश्ते और ब्रेकअप के बारे में जानने के लिए अब कुछ खास बताने लायक रहा नहीं है.सुशांत ने कहा, 'मेरे रिलेशनशिप या ब्रेकअप के पीछे मेरी निजी वजह होगी जिसे मैं सार्वजनिक करने में विश्वास नहीं रखता. उन्हें लेकर मैं किसी से चर्चा नहीं करना चाहता हूं'.

सुशांत ने अपने बारे में बात करते हुए कहा कि वो वही करते हैं जो करना उन्हें अच्छा लगता है.सुशांत ने बताया,मेरे ब्रेकअप या लव अफेयर के बारे में बताने लायक कुछ भी नहीं है. मुझे जो पसंद है वह मैं करता हूं और मेरे पास सोचने का वक्त नहीं है कि लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं'.

'पवित्र रिश्ता' के दौरान बना सुशांत-अंकिता का रिश्ता sush

sushant-singh-rajput-with-ankita-lokhande जी टीवी के सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में ऑन-स्क्रीन कपल का रोल निभाते हुए कब अंकिता और सुशांत रियल लाइफ में भी एक दूसरे के प्यार में गिरफ्तार हो गए इन्हे पता नहीं चला.यहां तक खबरें आयी कि ये दोनों लिव-इन में एक साथ रहने लगे थे.लेकिन फिर अचानक अंकिता और सुशांत के ब्रेकअप कि खबर ने इन दोनों के फैंस को दुखी कर दिया.

आजकल सुशांत सिंह राजपूत का नाम फिल्म ‘राब्ता’ की उनकी को-स्टार कृति सेनन के साथ जोड़ा जा रहा है.दोनों की रील और रियल लाइफ केमिस्ट्री काफी खबरों में रहती है. Sushant-Kriti Raabta

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi