S M L

मुझे पसंद है कृति के साथ वक्त बिताना-सुशांत

सुशांत सिंह राजपूत ने इशारा किया है कि लिंकअप की खबरें बस राबता के प्रमोशन के लिए थीं

Hemant R Sharma Hemant R Sharma | Published On: May 16, 2017 08:43 AM IST | Updated On: May 16, 2017 08:08 PM IST

0
मुझे पसंद है कृति के साथ वक्त बिताना-सुशांत

कृति सनॉन इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘राबता’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. पिछले काफी वक्त से दोनों को लेकर अफेयर के चर्चे सुनने को मिल रहे हैं. हालांकि दोनों ने एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताते हुए असलियत से मुंह मोड़ लिया है.

पर कहीं न कहीं उनके फैंस को ये नहीं लगता कि सुशांत और कृति के बीच ऐसा-वैसा कुछ नहीं है. हाल ही में दोनों ने अफेयर की चर्चाओं पर खुलकर बातचीत भी की.

सुशांत ने एक इंटरव्यू में ये साफ किया कि उन्हें कृति के साथ वक्त बिताना पसंद है. इसी सवाल पर कृति से भी कमेंट मांगा गया जिस पर उन्होंने कहा कि इससे हमारे रिश्ते पर कोई फर्क नहीं पड़ता.

हमें पता है कि सच क्या है और वक्त बीतने के साथ मैंने ये अनुभव किया है कि को-स्टार के साथ लिंक-अप की खबरें इंडस्ट्री में सामान्य है. मुझे तो अब इसकी आदत पड़ गई है. हमें कई बार रिलेशनशिप की खबरें सुनने को मिल जाती हैं जो पूरी तरह निराधार हैं.

आपको बता दें कि ‘राबता’ के बाद कृति की एक और फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ भी रिलीज को तैयार है. ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि कृति को ‘बागी-2’ के लिए भी साइन किया गया है. हालांकि कृति ने इस खबर का पूरी तरह से खंडन किया है. दोनों फिलहाल ‘राबता’ के प्रोमोशन में व्यस्त हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi